Automobile

39,999 रूपए मे मिल रही है Hero Karizma ZMR बाइक, मिलेंगे शानदार फीचर्स

39,999 रूपए मे मिल रही है Hero Karizma ZMR बाइक, मिलेंगे शानदार फीचर्स

39,999 रूपए मे मिल रही है Hero Karizma ZMR बाइक, मिलेंगे शानदार फीचर्स इंडिया में हीरो की बाइक काफी पॉपुलर है। अगर आप भी हीरो की सेकंड हैंड बाइक खरीदने की सोच रहे है तो आपके लिए खुसखबरी है , जी हाँ दोस्तों Hero Karizma ZMR अब बेहद कम कीमत में मिल रहा है। बाइक की कंडीशन सही है , कोई भी प्रॉब्लम नहीं है , आइये जानते है इस धांसू बाइक के बारे में





यह भी पढ़िए :- देश में नई सरकार के आते ही लागू होगी 9000 करोड़ की जबरदस्त योजना 

हीरो करिज़्मा ZMR 223cc, फ्यूल-इंजेक्टेड , एयर-कूल्ड, सिंगल-सिलेंडर इंजन के साथ आती है। यह इंजन 8000 rpm पर 20 bhp की पावर और 6500 rpm पर 19.7 Nm का टॉर्क जनरेट करता है। 5-स्पीड गियरबॉक्स के साथ आने वाली ये बाइक आपको सिटी राइडिंग से लेकर हाईवे पर भी बेहतरीन परफॉर्मेंस देती है।

39,999 रूपए मे मिल रही है Hero Karizma ZMR बाइक, मिलेंगे शानदार फीचर्स

हीरो करिज़्मा ZMR को इसकी स्टाइलिश डिजाइन के लिए भी जाना जाता है। इसमें आपको स्पोर्टी हेडलैंप्स, मस्कुलर फ्यूल टैंक, और चिकना फेयरिंग देखने को मिलता है। साथ ही, इसमें डिजिटल स्पीडोमीटर और डिस्क ब्रेक जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं, जो इसे और भी आकर्षक बनाते हैं।

यह भी जानिए :- किसानों के लिए एक बड़ी योजना ,जिससे मिलेंगे 2000 रूपए आइये जानते है कैसे मिलेंगे

हीरो करिज़्मा ZMR लंबे सफर के लिए भी काफी कम्फर्टेबल है। इसमें आपको अच्छी सीटिंग पोजीशन, टेलिस्कोपिक फ्रंट सस्पेंशन और गैस-चार्ज्ड रियर सस्पेंशन मिलता है, जो खराब रास्तों पर भी आपको बेहतर राइड क्वालिटी देता है।

हालांकि हीरो करिज़्मा ZMR एक दमदार पैकेज है, लेकिन इसे खरीदने से पहले कुछ बातों का ध्यान रखना जरूरी है। चूंकि ये बाइक अब प्रोडक्शन में नहीं है, तो आपको इसे सेकेंड हैंड मार्केट में ही ढूंढना होगा। ऐसे में बाइक की कंडीशन और सर्विस हिस्ट्री जरूर चेक कर लें। साथ ही, स्पेयर पार्ट्स की उपलब्धता पर भी गौर करें।

अगर आप एक परफॉर्मेंस और स्टाइल का कॉम्बो ढूंढ रहे हैं और आपके लिए सेकेंड हैंड बाइक लेना कोई दिक्कत नहीं है, तो हीरो करिज़्मा ZMR आपके लिए एक अच्छा विकल्प हो सकती है। लेकिन अगर आप एक बिल्कुल नई बाइक चाहते हैं, तो आपको मार्केट में मौजूद अन्य ऑप्शन्स को जरूर explore करना चाहिए।

39,999 रूपए मे मिल रही है Hero Karizma ZMR बाइक, मिलेंगे शानदार फीचर्स कीमत की बात करे तो इस बाइक को क्विकर की वेबसाइट में सिर्फ ₹39,999 में मिल रहा है , इस धांसू बाइक की लुक और डिज़ाइन काफी धांसू है। बाइक 2014 की मॉडल है और अभी तक सिर्फ 35,000 तक चली है। अगर आप इस बाइक को लेना चाहते है तो क्विकर की वेबसाइट में जाके ओनर से बात करके आसानी से ले सकता है

इसे भी जानिए :- इस सरकारी स्कीम से मिल रहे है लोगो को 12000 रूपए जानिए कैसे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *