सरकारी योजना

31 मई से पहले Pan Card धारक निपटा ले ये काम नहीं तो लगेगा इतना जुर्माना

31 मई से पहले Pan Card धारक निपटा ले ये काम नहीं तो लगेगा इतना जुर्माना। जानकारी के मुताबित आप सभी जानते ही होंगे कि भारत सरकार के दौरान जारी पैन कार्ड की सुविधा हर नागरिक के लिए बहुत ही खास बताई जा रही।




Pan Card बहुत ही महत्वपूर्ण दस्तावेजों में से एक बताया जा रहा। जिसमें व्यक्ति की पूरी वित्तीय प्रणाली और वित्तीय स्थिति के बारे में पूरी जानकारी मिलती है। अगर  आप भी ₹50000 से अधिक का कोई लेनदेन या निकासी कर रहे हो तो या किसी भी और का सामान ले रहे हो तो Pan Card की जानकारी दर्ज करना बहुत ही अनिवार्य होगा।

जानकारी के मुताबित ऐसे में उन सभी लोगों के लिए Pan Card रखना बहुत ही अनिवार्य होगा।जो 50,000 रुपये से अधिक की आय अर्जित कर रहे हो या लेनदेन कर रहे होंगे। बताया जा रहा की आज के इस आर्टिकल में हमे जाना होगा की अब आधार पैन 2024 को कैसे लिंक करें। आधार पैन 2024 को 31 मई तक लिंक करना बहुत ही अनिवार्य होगा।

UPI big Update यूपीआई यूजर के लिए सरकार ने जारी की नई गाइडलाइन जाने फटाफट

सभी की जानकारी के लिए बताया जा रहा की जिनके पास Pan Card है उनके लिए अभी तक aadhaar pan link 2024 नहीं करवाया हो तो बता दें कि अगर आपने 31 मई 2024 तक pan aadhaar link 2024 नहीं करवाया तो आप पर सरकार के दौरान मुकदमा भी दया किया। भारत सरकार और आयकर विभाग।

सिर्फ इतनी सी कीमत में लड़कियों के दिलो पर करेगा राज 100W फ़ास्ट चार्जर वाला Vivo V31 Pro 5G smartphone

aadhaar pan card link करने की प्रोसेस

अगर आप भी Aadhar to PAN card 2024 से लिंक करना चाहते हो तो आपको निम्नलिखित प्रक्रिया पूरी करनी होगी।

सबसे पहले आपको आयकर विभाग की आधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा।

जिसमे आपको आयकर विभाग की आधिकारिक वेबसाइट पर Aadhar card क्षेत्र में जाना होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *