Tech

200MP ड्रोन कैमरा क्वालिटी और 7200mAh की धाकड़ बैटरी से indian मार्केट में राज करने आया Vivo का 5G सिंगल पीस लुक में iPhone की लगी लंका

200MP ड्रोन कैमरा क्वालिटी और 7200mAh की धाकड़ बैटरी से indian मार्केट में राज करने आया Vivo का 5G सिंगल पीस लुक में iPhone की लगी लंका। VIVO Company के एक 5G स्मार्टफोन का रिव्यू लेकर आए हैं इस स्मार्टफोन में आप लोगों को बहुत ही तगड़े फीचर्स देखने मिल जाती है और यह स्मार्टफोन को बहुत लोग खरीदना पसंद कर रहे हैं। और इस स्मार्टफोन में Android 14 का Operating System देखने को मिलती है।




VIVO Company के इस मोबाइल में बहुत सारे फीचर्स मिलती है जो कि इस आर्टिकल में पूरी जानकारी विस्तार पूर्वक बता दी गई है तो आप लोग इस आर्टिकल को शुरू से लेकर अंत तक पढ़े ताकि आप लोगों को इस मोबाइल फोन के फीचर्स के बारे में अच्छे से जानकारी पता चल सके।

यह भी पढ़े :-Oppo, vivo के छक्के छुड़ाने आ गया 5600mAH बैटरी और 108MP की धाकड़ कैमरा क्वालिटी के साथ इंडिया में आया Honor Magic 6 Pro स्मार्टफोन

Vivo V26 Pro 5G स्मार्टफोन कैमरा क्वालिटी 

अब हम इस मोबाइल के कैमरा की बात करें तो इसमें 200mp के primary camera से लेकर 8mp तक की कैमरा इसमें मिल जाती है और स्मार्टफोन मैं सेल्फी के लिए 48mp का कैमरा फ्रंट में मिल जाती है।

Vivo V26 Pro 5G स्मार्टफोन स्टोरेज

इस मोबाइल फोन में आपको वेरिएंट दिया गया है जो की पहले 12gb RAM के साथ 256Gb का स्टोरेज और इस स्मार्टफोन में दूसरा वेरिएंट 8GB RAM के साथ  128GB के स्टोरेज इस मोबाइल फोन में मिलती है और इस मोबाइल फोन में आप लोग Micro SD Card का भी इस्तेमाल कर सकते हैं।

Vivo V26 Pro 5G स्मार्टफोन शानदार प्रोसेसर

अब हम इस मोबाइल फोन के प्रोसेसर की बात करें तो इसमें बहुत ही शानदार प्रोसेसर देखने को मिलती है जो की  Mediatek Dimensity 9000 Octa Core का 5G प्रोसेसर इसमें आपको दिया गया है जो की बहुत ही Powerfull Processor  है और यह स्मार्टफोन काफी तेज से कार्य करती है।

200MP ड्रोन कैमरा क्वालिटी और 7200mAh की धाकड़ बैटरी से indian मार्केट में राज करने आया Vivo का 5G सिंगल पीस लुक में iPhone की लगी लंका

Vivo V26 Pro 5G स्मार्टफोन बैटरी बैकअप

यह मोबाइल फोन में 7200mAh का Powerfull Battery मिलती है जिसका बैकअप तीन दिनों तक चलती है और मोबाइल फोन चार्ज करने के लिए 100W का फास्ट चार्जिंग दिया गया है जिससे यह मोबाइल काफी तेज अज होती है।

Vivo V26 Pro 5G स्मार्टफोन के डिस्प्ले

इस मोबाइल के डिस्प्ले की बात करें तो इसमें आपको Full HD+AMOLED Display देखने को मिलती है जिसका स्क्रीन का साइज की बात करें तो 6.7 इंच का स्क्रीन दी गई है और इस स्मार्टफोन में 120hz की Refresh Rate आपको मिल जाती है।

यह भी पढ़े :-40kmpl माइलेज के साथ Creta का धुआँ निकालने आ गयी अपडेटेड वर्जन के साथ Maruti Suzuki Swift लक्ज़री कार

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *