AAj Tak Ki khabarChhattisgarhCrimeTaza Khabar

CG News : शातिर अंदाज में पेट्रोल पंप पर 14 लाख की लूट, मैनेजर से नकदी छिनकर बदमाश फरार

राजनांदगांव : सोमवार को नेशनल हाईवे स्थित चिचोला के नजदीक पेट्रोल पंप के एक मैनेजर के साथ लाखों रुपए की लूटपाट की वारदात सामने आई है। मैनेजर पर कथित रूप से धारदार हथियार से हमला भी किया गया है। सीसीटीवी फुटेज में एक सफेद रंग की कार कैद हुई है।




पुलिस ने नेशनल हाईवे के अलावा आसपास के प्रमुख रास्तों में नाकेबंदी कर दी है। सोमवार सुबह लगभग 10.30 बजे मैनेजर के साथ उस वक्त लूटपाट की घटना हुई, जब वह पंप की रकम जमा करने बाईक से राजनांदगांव आ रहा था। पीछे से आ रही एक कार में सवार तीन लोगों ने मैनेजर पर हमला कर दिया और बैग में रखे 14 लाख से ज्यादा रकम लेकर फरार हो गए। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

CG News : शातिर अंदाज में पेट्रोल पंप पर 14 लाख की लूट, मैनेजर से नकदी छिनकर बदमाश फरार

आईजी दीपक झा ने पूरे मामले की बारीकी से जांच करने के निर्देश दिए हैं। वहीं डोंगरगढ़ एसडीओपी आशीष कुंजाम मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी ले रहे हैं। मिली जानकारी के मुताबिक घोरतलाव स्थित मारूति फ्यूल के मैनेजर राजाराम विश्नोई 14 लाख रु. बैंक में जमा करने के लिए बाईक से राजनांदगांव निकले थे। जैसे ही वे चिचोला से लगभग 5 किमी दूर झंडातालाब-भरकाटोला के बीच स्थित एक बायो डीजल पंप के पास पहुंचे। पीछे से आ रही एक ब्रेजा कार में सवार तीन लोगों ने मैनेजर पर हमला कर दिया और बैग में रखे 14 लाख से ज्यादा रकम लेकर फरार हो गए। वारदात की खबर जैसे ही पुलिस तक पहुंची, नेशनल हाईवे के अलावा आसपास के प्रमुख रास्तों में नाकेबंदी कर दी गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button