Automobile

130km की रेंज के साथ Maruti Suzuki Eeco ने लांच किया नया इलेक्ट्रिक ऑप्शन इतनी होगी कीमत

मारुति सुजुकी भारत की सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी है और यह जल्द ही अपने सबसे लोकप्रिय मॉडलों में से एक, Eeco का इलेक्ट्रिक संस्करण लॉन्च करने की योजना बना रही है. नई Eeco Electric को 2024 के अंत तक लॉन्च किए जाने की उम्मीद है.



130km की रेंज के साथ Maruti Suzuki Eeco ने लांच किया नया इलेक्ट्रिक ऑप्शन इतनी होगी कीमत। नई Eeco Electric भारतीय बाजार में एक महत्वपूर्ण खिलाड़ी बनने की क्षमता रखती है. यह एक लोकप्रिय मॉडल का इलेक्ट्रिक संस्करण है जो किफायती और सुविधाजनक होगा.

Also Read This:-Xiaomi के 14 सीरीज के ट्रेलर मात्र लांच ने मचाई तबाही इतने Hottie लुक में कैमरा क्वालिटी और फीचर्स ने पापा की परियो को किया घायल

Maruti Eeco Electric डिजाइन 

नई Maruti Eeco Electric के डिजाइन में कुछ बदलाव किए जाएंगे, कार को कुछ नए फ्रंट और रियर बम्पर, नए हेडलैंप और टेललाइट, और नए अलॉय व्हील दिए जाएंगे, कार के इंटीरियर में भी कुछ बदलाव किए जाएंगे, जिसमें नए डैशबोर्ड, नए इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, और नए टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम शामिल होंगे.

Maruti Eeco Electric रेंज

नई Eeco Electric में एक 30 kWh की बैटरी पैक होगी जो 130 किलोमीटर की रेंज प्रदान करेगी. कार में एक 55 kW का इलेक्ट्रिक मोटर होगा जो 100 किमी / घंटा की टॉप स्पीड प्रदान करेगा.

Maruti Eeco Electric कीमत

नई Eeco Electric की कीमत ₹10 लाख से ₹12 लाख के बीच होने की उम्मीद है. यह कीमत Eeco के मौजूदा पेट्रोल और डीजल मॉडलों की तुलना में अधिक होगी लेकिन यह अभी भी एक किफायती इलेक्ट्रिक कार होगी.

Also Read This:-Maruti Grand Vitara को पानी पीला देंगी Tata Curve यह डीजल पेट्रोल दोनों इंजन के साथ आ रही है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *