Chhattisgarh

10 करोड़ के 113 कार्यों से होगा शहर का कायाकल्प: रेखचंद जैन.. संसदीय सचिव ने मुख्यमंत्री व विभागीय मंत्री का जताया आभार – एमआइसी के अनुमोदन से भेजे गए थे प्रस्ताव..

 

रविन्द दास
जगदलपुर। मंगलवार को नगरीय प्रशासन व विकास विभाग ने 10 करोड़ 27 लाख रुपये से अधिक के शहर विकास के 113 कार्यों को मंजूरी दी है। संसदीय सचिव व जगदलपुर विधायक रेखचंद जैन ने कहा है कि जनता व पार्षदों की मांग पर स्वीकृत इन कार्यों से विकास को गति मिलेगी एवं शहर का कायाकल्प होगा। इस मंजूरी के लिए श्री जैन ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल तथा नगरीय प्रशासन व विकास मंत्री डा शिवकुमार डहरिया का आभार माना है। उन्हें मुख्यमंत्री श्री बघेल को बस्तर विकास का शिल्पी बताते कहा है कि वे गढ़बो नवा छत्तीसगढ़ की तर्ज पर बस्तर के विकास में जुटे हैं।
ज्ञात हो कि फरवरी में रायपुर में हुई नगरीय निकायों की बैठक में संसदीय सचिव व विधायक जगदलपुर रेखचंद जैन ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को इस बारे में प्रस्ताव दिया था। एमआइसी की स्वीकृति तथा संसदीय सचिव रेखचंद जैन के अनुशंसा पश्चात निर्माण कार्यों के प्रस्ताव सरकार को भेजे गए थे। राज्य सरकार से स्वीकृति मिलने पर श्री जैन ने मुख्यमंत्री का आभार व्यक्त किया है।

Ravindra Das Bureau Bastar

ब्यूरो चीफ बस्तर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button