Automobile

1 लीटर पेट्रोल में 90kmpl का माइलेज देने वाली Bajaj की ये Bajaj pulsar 125 न्यू अट्रैक्टिव मॉडल

1 लीटर पेट्रोल में 90kmpl का माइलेज देने वाली Bajaj की ये Bajaj pulsar 125 न्यू अट्रैक्टिव मॉडल। बजाज कंपनी ने 2024 में नया मॉडल लांच कर दिया है जिसका नाम Bajaj pulsar 125 है इस नए मॉडल में आपको नया इंजन, नया कलर, नया डिजाइन और काफी कुछ बदलाव देखने को मिलेंगे जिससे यह बाइक काफी ज्यादा प्रीमियम हो चुकी है और इस बाइक का नया मॉडल मार्केट में लॉन्च हुआ है।



लेकिन पहले जितने ही कीमत में इसकी कीमत को ज्यादा बढ़ाया भी नहीं गया है यानी कि आप बहुत ही कम कीमत पर बजाज पल्सर 125 बाइक का नया मॉडल खरीद सकते हो आज की इस पोस्ट में हम आपको बजाज पल्सर 125 बाइक के नए मॉडल की पूरी जानकारी देने वाले हैं। चुम्बक से तेज ग्राहक को अपनी ओर खींच रही Bajaj की ये बाइक, इस महिने लॉन्च हुई नए मॉडल के साथ.

यह भी पढ़े :-बिजली उपभोक्ताओं के लिए खुशखबरी फ्री में लगवाए Smart Prepaid Meter 2024 मोबाइल से होगा सीधा कनेक्शन जल्द जाने पूरी जानकारी 

Bajaj Pulsar 125 नया मॉडल

बजाज पल्सर 125 बाइक के नए मॉडल में क्या-क्या बदलाव हुए हैं हम आपको बताते हैं सबसे पहले इस बाइक के फ्रंट में किसी भी तरह का बदलाव नहीं किया गया है लेकिन इसमें आपको अब नया कलर ऑप्शन देखने को मिलेगा इस बाइक में जगह-जगह पर ब्लू और ब्लैक कलर के कॉन्बिनेशन वाले ग्राफिक्स का इस्तेमाल किया गया है जिस वजह से यह बाइक काफी ज्यादा आकर्षक दिख रही है.

Bajaj Pulsar 125 नया मॉडल इंजन

इस बाइक का इंजन अब सिंगल हॉर्न, फ्यूल इंजेक्शन, एयर कूल्ड और इंजन गार्ड के साथ आता है इस बाइक के पुराने मॉडल में इंजन गार्ड नहीं था और इस बाइक में आपको E20 फ्यूल टैंक देखने को मिलता है जो की 11.5 लीटर का है इस फ्यूल टैंक पर मैट ब्लैक कलर का इस्तेमाल किया गया है और इसके दोनों तरफ ब्लू और ब्लैक रंग के ग्राफिक्स लगाए गए हैं और अब इस बाइक में ट्यूबलेस टायर का इस्तेमाल किया गया है।

1 लीटर पेट्रोल में 90kmpl का माइलेज देने वाली Bajaj की ये Bajaj pulsar 125 न्यू अट्रैक्टिव मॉडल 

Bajaj Pulsar 125 नए मॉडल की कीमत 

अगर आप बजाज पल्सर 125 बाइक के नए मॉडल को मार्केट में खरीदने जाओगे तो आपको इसकी शुरुआती एक्स शोरूम कीमत लगभग 80,416 रुपए के आसपास देखने को मिल सकती है लेकिन अगर आप इस बाइक को खरीदते हो तो इसकी ऑन रोड कीमत आपको दिल्ली में 97,467 रुपए देखने को मिल सकती है।

Bajaj Pulsar 125 नए मॉडल की विशेषताएं 

बजाज की इस बाइक में आपको फीचर की किसी भी तरह की कोई कमी देखने को नहीं मिलने वाली है इस बाइक में आपको कांबी ब्रेकिंग सिस्टम के साथ ट्रिप मीटर, ऑडोमीटर, टेकोमीटर, एलइडी टेल लाइट, फ्यूल गैस, एयर कूल्ड, 5 गियर, एनालॉग, इंडिकेटर, हेडलाइट और ट्यूबलेस टायर देखने को मिलते हैं।

Bajaj Pulsar 125 नए मॉडल का ब्रेक

यह बाइक आपको 90 किलोमीटर प्रति घंटे की तेज रफ्तार भी दे सकती है जिस वजह से इस बाइक में ट्यूबलेस टायर और मजबूत ब्रेकिंग सिस्टम का इस्तेमाल किया गया है इस बाइक में आपको कॉम्बी बेकिंग सिस्टम देखने को मिलता है इसी के साथ इसके फ्रंट टायर में डिस्क ब्रेक और रियल में ड्रम ब्रेक दिया गया है।

यह भी पढ़े :-लोहे जैसे मजबूती के साथ Bolero पर काल बनकर तांडव मचाने Launch हुई TATA की नई SUMO लग्जरी फीचर्स वाली जबरदस्त कार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *