AAj Tak Ki khabarIndia News UpdateTrending News

लॉरेंस बिश्नोई की सलमान को नई धमकी, कहा- माफी मांगो नहीं तो चूर-चूर हो जाएगा घमंड

पंजाब की बठिंडा जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को नई धमकी दी है. उसने कहा है कि अगर फिल्म स्टार चिंकारा शिकार प्रकरण पर माफी नहीं मांगते हैं, तो उनका अहंकार चूर-चूर हो जाएगा. लॉरेंस बिश्नोई ने कहा, सलमान ने हमारे समाज को नुकसान पहुंचाया है. अगर वह बीकानेर के नोखा धाम में आकर माफी नहीं मांगते हैं, तो उनका अहंकार चूर-चूर हो जाएगा.

बिश्नोई समुदाय को चिंकारा के संरक्षक के रूप में जाना जाता है. सलमान ने ‘हम साथ साथ हैं’ की शूटिंग के दौरान चिंकारा का शिकार किया, जिससे बिश्नोई समुदाय नाराज हो गया था. इस बीच, अधिकारी इस सवाल का जवाब नहीं दे पाए कि हाल ही में सामने आया लॉरेंस बिश्नोई का इंटरव्यू वीडियो कैसे शूट किया गया.

साक्षात्कार (इंटरव्यू) में, गैंगस्टर ने यह भी दावा किया कि गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने लोकप्रिय पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला को मरवाया. इस बीच, बठिंडा में जेल अधिकारियों ने कहा कि बिश्नोई जिस सेल में बंद हैं, वहां जैमर लगाए गए हैं और कोई कनेक्टिविटी नहीं है.

गैंगस्टर करीब एक साल पहले छह दिनों के लिए जयपुर सेंट्रल जेल में भी बंद था. हालांकि जयपुर के पुलिस आयुक्त आनंद श्रीवास्तव ने कहा कि बिश्नोई न तो किसी से मिले और न ही वहां उनका कोई साक्षात्कार हुआ. जेल विभाग के मुताबिक जब बिश्नोई को सेल में लाया गया तो वह क्लीन शेव था. उनके बाल भी छोटे थे. हालांकि, इंटरव्यू में उन्हें दाढ़ी और लंबे बालों के साथ देखा जा सकता है.

इंटरव्यू में लॉरेंस बिश्नोई ने खुलासा किया कि गोल्डी बराड़ ने सिद्धू मूसेवाला की हत्या की थी. जेल के अंदर से लॉरेंस बिश्नोई ने सिद्धू मूसेवाला की हत्या से जुड़े कई बातों का खुलासा किया.  उसने कहा कि मूसेवाला हत्याकांड की प्लानिंग एक साल से चल रही थी.

बिश्नोई ने कहा कि गोल्डी बराड़ हत्याकांड में शामिल था और उसे साजिश के बारे में पहले से पता था लेकिन उसका इसमें हाथ नहीं था. उसने कहा कि चूंकि सिद्धू अपने विरोधी गिरोह को मजबूत कर रहा था और इसलिए, उसने गोल्डी से कहा कि वह एक दुश्मन है. उसने आगे कहा कि सिद्धू की गोली लगने के बाद उन्हें रात में कनाडा से एक दोस्त का फोन आया.

PRITI SINGH

Editor and Author with 5 Years Experience in INN24 News.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button