ChhattisgarhExclusiveRaipur

रायपुर में BJP आज करेगी विधानसभा घेराव.. करीब एक लाख लोगों के साथ प्रदर्शन करने की तैयारी, रात 8 बजे तक ट्रैफिक डायवर्ट रहेगा

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में बीजेपी आज करीब एक लाख लोगों के साथ विधानसभा का घेराव करेगी। जिसको लेकर तैयारियां पूरी हो चुकी हैं। प्रदेश के सभी जिलों से प्रधानमंत्री आवास योजना के हितग्राही आएंगे। जिनमें से हर जिले से 22 हितग्राहियों का पैर पखार कर बीजेपी उनका स्वागत करेगी। उसके बाद प्रदर्शन की शुरुआत होगी। विधानसभा की ओर आने वाले सभी रास्तों पर सामान्य ट्रैफिक का आवागमन सुबह 6 बजे से रात 8 बजे तक बंद रहेगा।

जानकारी के अनुसार विधानसभा घेराव में प्रदेश प्रभारी ओम माथुर, सह प्रभारी नितिन नवीन, झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास और प्रदेश भाजपा के सभी बड़े नेता शामिल होंगे।

कई मार्ग रहेंगे बंद

  • विधानसभा घेराव के चलते विधानसभा की ओर आने वाले सभी रास्तों पर सामान्य ट्रैफिक का आवागमन सुबह 6 बजे से रात 8 बजे तक रास्ता बंद रहेगा। इस सड़क में स्थित स्कूल और कॉलेजों में पढ़ने वाले स्टूडेंट सुबह 6 से 10 बजे के बीच आवागमन कर सकेंगे।
  • बलौदा बाजार की ओर से होकर रायपुर आने वाले आम नागरिक खरोरा से आरंग होकर रायपुर आवागमन कर सकते हैं। साथ ही रायपुर से बलौदा बाजार जाने वाले नागरिक भी इसी रास्ते से होकर आना-जाना कर सकते हैं।
  • बिलासपुर से रिंग रोड नंबर 3 से होकर महासमुंद की ओर जाने वाले लोगों को भनपुरी चौक से रिंग रोड नंबर 2 होकर टाटीबंध चौक से रायपुर रिंग रोड नंबर 1 होकर महासमुंद की ओर आना-जाना कर
  • दुर्ग भिलाई से होकर आने वाले वाहनों को बलौदा बाजार जाने के लिए नेशनल हाईवे 53 से आरंग होकर खरोरा तक आवागमन कर सकेंगे।
  • धमतरी से होकर बलौदा बाजार की ओर जाने वाले वाहन NH-53 से होकर आरंग से खरोरा होकर आवागमन कर सकेंगे।

PRITI SINGH

Editor and Author with 5 Years Experience in INN24 News.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button