AAj Tak Ki khabarKorba

युवा कांग्रेस जिला महासचिव आशीष का आरोप, झूठे मामले में फंसाने की जा रही साजिश पुलिस अधीक्षक से मांगी सुरक्षा, कहा शिकायतों की कराई जाए सूक्ष्म जांच

भागवत दीवान

कोरबा – युवा कांग्रेस के जिला महासचिव आशीष गुप्ता ने पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ तिवारी को एक पत्र लिखा है। इसमें उन्होंने बताया कि आरएसएस और बीजेपी द्वारा उनके खिलाफ झूठी शिकायतें कर उसे विभिन्न मामलों में फंसाने का प्रयास किया जा रहा है ,इसका उसे अंदेशा है।
पत्र में युवा नेता ने लिखा है कि कांग्रेस पार्टी का सेवक होने के नाते भारतीय जनता पार्टी के विरुद्ध अनेक राजनीतिक गतिविधियों में सक्रिय भूमिका निभाई। इसी का बदला लेने के इरादे से इसे आपराधिक मामलों के षड्यंत्र रचकर उसे झूठे तरीके से फंसाया जा रहा है। इसके चलते उसका भविष्य अंधकारमय प्रतीत हो रहा है। गुप्ता ने एसपी से इन मामलों की बारीकी से जांच कराने और उसे अपना संरक्षण प्रदान कर भय मुक्त करने की गुजारिश एसपी से की है।आशीष गुप्ता ने अपने पत्र में लिखा है कि बिना कोई दोष इन झूठे मामलों के कारण वह काफी आहत और परेशान हैं। यही वजह है जो एसपी से निवेदन किया है कि उसके विरुद्ध किसी भी प्रकार की शिकायत हो, उसे सूक्ष्म अन्वेषण व समुचित जांच के पश्चात् ही किसी प्रकार की कार्यवाई की जाए। गुप्ता ने यह भी लिखा है कि उसके विरुद्ध अपराधिक मामले दर्ज हो जाने से उसका पूरा करियर समाप्त हो जाएगा और पूरा भविष्य अंधकारमय हो जाएगा। वह अपने छात्र जीवन से ही राजनीति में रुचि रखता है। इसी रूचि से राजनीतिक परिवेश में है, पर कभी किसी भी आपराधिक मामले में संलिप्त नहीं रहा। इसके बावजूद भी उसे कोतवाली कोरबा में मुझे घंटो बिठाया जाता है। जिसके फलस्वरूप उसे शारिरिक, मानसिक व आर्थिक रूप से क्षति पहुंचाई जा रही है। जिससे उसका भविष्य अंधकारमय होता दिख रहा है। गुप्ता ने एसपी से संरक्षण व सहायता प्रदान करने का आग्रह किया है। उन्होंने मांग की है कि थाना प्रभारियों द्वारा उसके विरुद्ध की जा रही शिकायतों व अपराधों पर होने वाले कार्यवाही की फाइलों का सूक्ष्म जाँच कराई जाए। साथ ही आशीष गुप्ता ने संबधित पुलिस थाना प्रभारियों को समुचित निर्देश करते हुए संरक्षण और सहायता प्रदान करने की गुजारिश एसपी से की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *