Chhattisgarh

भाजपा ने शक्ति केंद्रों में महामहिम का अभिभाषण वाचन कर लोगों को सुनाया..

 

रविंद्र दास

जगदलपुर..भारतीय जनता पार्टी बस्तर जिला की ओर से 11 मंडल के सभी शक्ति केंद्रों पर कार्यक्रम आयोजित कर राष्ट्रपति का अभिभाषण वाचन कर सुनाया गया। अमृत काल के बजट को लेकर महामहिम का अभिभाषण वरिष्ठ पदाधिकारियों ने वाचन कर लोगों को सुनाया। कार्यक्रमों में शक्ति केंद्र संयोजक, शक्ति केंद्र प्रभारी, बूथ अध्यक्ष सहित बूथ के सभी पदाधिकारी उपस्थित रहे। भगत सिंह शक्ति केन्द्र में मुख्य अतिथि पूर्व महामंत्री भाजपा छत्तीसगढ़ किरण देव ने राष्ट्रपति के अभिभाषण को सभी के समक्ष वाचन कर सुनाया एवं बैठक में बूथ सशक्तिकरण एवं महामहिम राष्ट्रपति के अभिभाषण को लेकर चर्चा किया। उन्होंने सभी बूथों को सशक्त करने के लिए अभियान चलाने की अपील करते हुए कहा कि आने वाले विधानसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी पूरी तरह से कमर कस चुकी है तथा बूथ इकाई को मजबूत करने में पूरी तरह से जुटी हुई है केंद्र की विभिन्न योजनाओं के लाभार्थियों एवं योजनाओं के कारण उनके जीवन में आए व्यापक परिवर्तन की विस्तृत चर्चा सकारात्मक माहौल प्रदान करेगी। लोगों को विश्वास होगा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की नेतृत्व वाली सरकार एक भारत श्रेष्ठ भारत की जिस बुनियाद को खड़ी कर रही है वह जल्द सशक्त स्वरूप में दिखेगा।
राष्ट्रपति अभिभाषण वाचन कार्यक्रम के संयोजक विपिन मालवीय, नरेंद्र पाणिग्राही जगदलपुर मंडल अध्यक्ष सुरेश गुप्ता, महामंत्री आर्यन सिंह आर्य, शक्ति केंद्र के संयोजक ने भी राष्ट्रपति के अभिभाषण का वाचन किया ।
शक्ति केंद्र के विस्तारक नरेंद्र पाणिग्राही ने बूथ सशक्तिकरण अभियान का प्रारंभ करते हुए कहा कि सभी बूथों को सशक्त करने के लिए बूथ सशक्तिकरण अभियान चलाया जा रहा है बूथ इकाई को मजबूत करने 10 दिनों की कार्ययोजना तैयार कर प्रत्येक बूथ को मजबूत करने का कार्य किया जाएगा। इस दौरान भगत सिंह शक्ति केंद्र के संयोजक उमेश वानखेडे, पार्षद दयावती देवांगन, पार्षद रीना घोष, मीना साह, करण साहू, राकेश बिश्नोई, प्रज्ञा साहू, लता पटेल, प्रमिला तिवारी,गोदावरी ठाकुर, मीना साहू, ज्ञान कौर, कुमारी सूर्यवंशी,सुनीता पांडे, कुमारी भूआर्य, पार्वती नेताम, हेमंत तिवारी, राकेश बिसोइ, करण शंकर जैन सहित बड़ी संख्या में शक्ति केंद्र के कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Ravindra Das Bureau Bastar

ब्यूरो चीफ बस्तर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button