AAj Tak Ki khabarBilaspur NewsChhattisgarhCrimeTaza Khabar

अतिक्रमण टीम को चाकू दिखाकर दी धमकी:बिलासपुर में दुकानों से कब्जा हटाने पर मचा बवाल, व्यापारियों ने जमकर मचाया हंगामा

बिलासपुर में दुकानदारों का अवैध कब्जा हटाने गए निगम कर्मियों और व्यापारियों के बीच जमकर विवाद और हंगामा हो गया। कार्रवाई के दौरान व्यापारियों ने सामान जब्त करने का विरोध करते हुए हंगामा शुरू कर दिया। इसी बीच एक युवक चाकू लेकर पहुंच गया और निगम कर्मियों को धमकाने लगा। निगम कर्मियों ने इस मामले की शिकायत सिटी कोतवाली थाने में की है।

नगर निगम आयुक्त के निर्देश पर अतिक्रमण विभाग की टीम इन दिनों लगातार कार्रवाई कर रही है। गुरुवार को भी अतिक्रमण शाखा प्रभारी प्रमिल शर्मा अपने स्टाफ के साथ ज्वाली पुल से मध्य नगरी चौक के बीच कार्रवाई करने पहुंचे। यहां व्यापारियों ने दुकानों के सामने सामान निकालकर बाहर रखा था। जिससे आने-जाने में असुविधा हो रही थी। इस दौरान निगम के स्टाफ दुकान के बाहर रखे सामान को जब्त करना शुरू कर दिया।

सामान जब्ती करने का विरोध, मचाया हंगामा
निगम की इस कार्रवाई का व्यापारियों ने विरोध शुरू कर दिया और हंगामा मचाने लगे। इसके बाद वहां व्यापारियों की भीड़ लग गई। फिर व्यापारियों ने निगम कर्मियों के साथ झूमा-झटकी और धक्कामुक्की शुरू कर दी। इस दौरान निगम के अफसर व्यापारियों को समझाइश देने की कोशिश करते रहे। सामान जब्ती की प्रक्रिया चल रही थी और स्टाफ गाड़ी में सामान को डाल रहे थे। तभी एक युवक चाकू लेकर पहुंच गया। वह निगमकर्मियों के सामने चाकू लहराते हुए धमकी देने लगा, जिसके बाद तनाव की स्थिति बन गई। इससे विवाद बढ़ते देख निगम की टीम बिना कार्रवाई के ही लौट गए।

सिटी कोतवाली थाना में शिकायत
युवक के चाकू लहराने और धमकी देने के बाद निगम कर्मियों ने उच्च अधिकारियों को इसकी जानकारी दी। अफसरों के निर्देश पर शाम को निगम की तरफ से सिटी कोतवाली थाने में मामले की शिकायत की गई। हालांकि, अब तक चाकू लहराने वाले युवक की पहचान नहीं हो पाई है। इधर, निगम कर्मियों ने युवक के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है। इसके बाद पुलिस की टीम युवक की खोजबीन में जुट गई है। व्यापारियों ने नहीं दी युवक की जानकारी
इस घटना के बाद निगमकर्मी और पुलिस की टीम चाकू लहराने वाले युवक के बारे में पूछताछ करने पहुंची। लेकिन, किसी भी व्यापारी ने युवक की जानकारी उन्हें नहीं दी। इस घटना के बाद सभी व्यापारी एकजुट होकर युवक को बचाने का प्रयास कर रहे हैं। यही वजह है कि उसकी जानकारी नहीं दी जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *