Chhattisgarh

शहीद जवानों को आज दी जाएगी श्रद्धांजलि, पुलिस लाइन में आयोजित होगा कार्यक्रम, सीएम भूपेश बघेल भी रहेंगे मौजूद

दंतेवाड़ा जिले के अरनपुर में कल हुए नक्सली हमले 10 जवान और 1 वाहन चालक शहीद हो गए थे। सभी शहीद जवानों के शव को आज पुलिस लाइन ले जाया जाएगा। आज पुलिस लाइन में श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया जाएगा। यहां शहीद जवानों को श्रद्धांजलि दी जाएगी। प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भी जवानों को श्रद्धांजलि अर्पित करने के लिए दंतेवाड़ा पहुंचेंगे।

बता दे कि दंतेवाड़ा में हुए बड़े नक्सली हमले में 11 जवान शहीद हो गए हैं। एसपी ने इस घटना की पुष्टि की है। नक्सलियों ने जवानों की गाड़ी का आईईडी से उड़ा दिया है। इस हमले में तीन जवानों के घायल होने की खबर भी है। एक बार ​फिर करीब दो साल बाद नक्सलियों ने दंतेवाड़ा में बड़ी घटना को अंजाम दिया है। घटना पर गृहमंत्री अमित शाह ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से फोन पर बात की है, गृहमंत्री दंतेवाड़ा हमले पर राज्य को हर संभव मदद का भरोसा दिया है।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने आज दंतेवाड़ा जिले के अरनपुर थाना क्षेत्र में हुए नक्सली हमले के संबंध में उच्च स्तरीय बैठक ली और घटना से जुड़े विभिन्न पहलुओं पर गहन समीक्षा की। इस आपातकालीन बैठक में गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू, मुख्य सचिव अमिताभ जैन, पुलिस महानिदेशक अशोक जुनेजा, मुख्यमंत्री के सचिव अंकित आनंद, पुलिस महानिरीक्षक गुप्तवार्ता अजय यादव उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *