ChhattisgarhCrime

शराब पी गई पत्नी तो कर दी हत्य..:डंडे से अधमरा होने तक पीटा, फिर ले गया अस्पताल, इलाज के दौरान चली गई जान

जशपुर जिले में एक शख्स ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी। उसने महिला को इसलिए मार दिया, क्योंकि वह उसकी शराब पी गई थी। इसी बात से युवक नाराज हो गया और डंडे से अधमरा होने तक पीटा। इसके बाद खुद उसे अस्पताल ले गया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई है। मामला कोतवाली थाना क्षेत्र का है।

शांतिनगर निवासी ललिता एक्का(42) के पहले पति की मौत कुछ समय पहले हो गई थी। जिसके बाद से वह बबलू राम(20) के साथ दूसरी शादी कर ली थी। पति रोजी मजदूरी किया करता था। मगर वह शराब पीने का आदी था। आए दिन नशे में विवाद भी करता था।

बताया गया कि होली के दिन भी बबलू घर में शराब लेकर आया था, और उसे घर पर ही रखा था। लेकिन उसे ललिता ने पी ली। बस इसी बात से युवक नाराज हो गया और उसने डंडे से ललिता को जमकर पीट दिया। जिससे वह बुरी तरह से घायल हो गई थी। इसके बाद उसे खुद अस्पताल में भर्ती कराया।

उधर, इलाज के दौरान 9 मार्च को महिला की मौत हो गई। तब उसका पोस्टमार्टम किया गया। पीएम रिपोर्ट से पता चला कि महिला को पीटा गया था। जिसके चलते उसकी जान गई। मौत के बाद महिला के भतीजे ने मामले की शिकायत पुलिस से की थी। अब पुलिस ने आरोपी को उसके घर से ही गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में आरोपी ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है।

PRITI SINGH

Editor and Author with 5 Years Experience in INN24 News.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button