ChhattisgarhCrimeRaipur

रायपुर दोहरा हत्या कांड : पुरुष मित्र से पूछताछ, स्वजनों ने की नार्को टेस्ट की मांग

रायपुर : टिकरापारा थाना क्षेत्र में 22 दिन पहले हुए हत्याकांड की गुत्थी अब तक पुलिस के लिए एक कहानी बनी हुई है। पुलिस किसी ठोस कदम तक नहीं पहुंच सकी है। डाक्टर ने अब तक दोनों की पीएम रिपोर्ट नहीं दी है।

इस वजह से पुलिस की जांच भी आगे नहीं बढ़ पा रही है। इधर मोबाइल दोनों के मोबाइल नंबरों के सीडीआर निकाले हैं। इसके आधार पर कहकशां के पुरुष मित्र को थाने बुलाकर पूछताछ की गई है। उसका बयान दर्ज किया गया है। उसके फोन की भी काल डिटेल निकाली जाएगी। मामले में कहकशां के स्वजनों ने नार्को टेस्ट की मांग की है। उन्हाेंने असलम के स्वजनों, घटना के समय घर में मौजूद अन्य लोगों के नार्को टेस्ट की मांग की है। नार्को के लिए जल्द ही पुलिस को लिखित देंगे।
मामले में पुलिस ने अब तक 16 लोगों के बयान दर्ज किए हैं। साइबर सेल की मदद से दोनों के नंबरों के सीडीआर निकाले गए हैं। हालांकि कुछ खास पुलिस के हाथ नहीं लगा हैै। इतना ही नहीं कुछ नंबर हाथ लगे हैं। जिन्हें पुलिस बुलाकर पूछताछ कर रही है।
19 फरवरी को असलम और कहकशां की शादी हुई थी। 21 को रिशेप्शन था। उसी दिन टिकरापारा िस्थत उनके कमरे में दोनों का शव खून से लहू-लुहान मिला। बता दें कि असलम और टेंट संचालक के बीच रिसेप्शन से पहले काफी देर तक बात हुई थी। वह तैयारी को लेकर बात किया था। संचालक से बात करने के दौरान वह काफी परेशान भी था। इधर पुलिस ने टेंट संचालक और असलम के बीच हुई बात-चीत का आडियो भी लिया है।
पुलिस लव ट्रेंगल के अलावा अब प्रापर्टी विवाद की ओर भी जांच कर रही है। पुलिस को कुछ अहम जानकारी हाथ लगी है। जिसके आधार पर आने वाले समय में पूछताछ की जाएगी।
असलम ने शादी में कहकशां को स्कूटी गिफ्ट की थी। दोनों बाहर घूमने जाने की तैयारी में थे। दोनों एक दूसरे को काफी दिनों से जानते थे। शादी से खुश भी थे। कहकशां के स्वजन पहले दिन से ही असलम और कहकशां की हत्या होने की बात कह रहे हैं। पुलिस इधर पीएम और विसरा रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। इस वजह से अब तक केस दर्ज नहीं किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *