Chhattisgarh

बीजेपी लोकसभा प्रत्याशी महेश कश्यप का सतत जनसंपर्क जारी,विभिन्न समाजों से मांगा बीजेपी के लिए समर्थन

जगदलपुर inn24 (रविंद्र दास)बीजेपी लोकसभा प्रत्याशी महेश कश्यप रविवार को बस स्टैंड स्थित गुरुदारे पहुंचे और मत्था टेक ,प्रदेश की सुख समृद्धि की कामना की ।
इसके बाद उन्होंने सिख समाज के लोगों से मुलाकात कर वरिष्ठ जनों आशीर्वाद प्राप्त किया और आगामी लोकसभा चुनाव में बीजेपी के पक्ष में समर्थन मांगा और गुरूदारे के लंगर का प्रसाद भी ग्रहण किया ।
महेश कश्यप ने कहा कि बीजेपी को सदैव ही सिख समाज का समर्थन मिलता रहा है ,इसलिए इस चुनाव में वह प्रत्याशी के रूप में सिख समाज का आशिर्वाद प्राप्त करने आए हैं ।इस अवसर सिख समाज के अध्यक्ष स्वर्ण सिंह सहित सिख समाज के अन्य पदाधिकारी उपस्थित थे।
इससे पहले बीजेपी प्रत्याशी महेश कश्यप के झरनीगुड़ा स्थित निवास में ग्रामीणों ने उनसे मुलाकात की और उन्हें लोकसभा चुनाव के लिए शुभकामनाएं प्रेषित की ।

लोकसभा चुनाव की तिथियों की घोषणा के साथ ही बीजेपी ने चुनाव की तैयारी और तेज कर दी है ,इसी के तहत आज नगरनार मंडल की बैठक आयोजित की गई थी जिसमें मंडल अध्यक्ष सुब्रत विश्वास ,बीजेपी जिला महामंत्री रामाश्रय सिंह सहित बीजेपी नगरनार मंडल के पदाधिकारी उपस्थित रहे ।
बैठक में विशेष रूप से मौजूद लोकसभा प्रत्याशी महेश कश्यप ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि बीजेपी ही एक ऐसी पार्टी है जो साधारण कार्यकर्ता को पद और प्रतिष्ठा प्रदान करती है ,आज बीजेपी ने उनके जैसे सामान्य कार्यकर्ता को लोकसभा का प्रत्याशी बनाया है इसलिए हमें इस चुनाव को संगठित होकर लड़ना है और मोदी जी को फिर से प्रधानमंत्री के पद पर सुशोभित करना है।
बैठक में लोकसभा चुनाव को लेकर कार्ययोजना और रणनीति तय की गई ,बीजेपी की बैठक के बाद महेश कश्यप निषाद समाज की बैठक में शामिल हुए जहां निषाद समाज के द्वारा महेश कश्यप का स्वागत और सम्मान किया गया।
इस अवसर पर महेश कश्यप ने निषाद समाज से बीजेपी के लिए समर्थन मांगते हुए कहा कि निषाद समाज ने सदैव ही सत्य का सहयोग किया है ,भगवान राम और निषादराज की मित्रता आज भी उदाहरण है ।
उन्होंने कहा कि बीजेपी और प्रधानमंत्री के ही शासन में 500 वर्षों की तपस्या फलीभूत हुई है और अयोध्या में रामलला का भव्य मंदिर का निर्माण हुआ है ।
और उन्हें आशा है निषाद समाज इस बार भी सनातन समाज के वैभव को लौटाने वाले सत्य के साथ खड़ा होगा और प्रधानमंत्री नरेंद्र को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए बीजेपी को समर्थन प्रदान करेगा।
इस अवसर पर निषाद समाज के अध्यक्ष
भगत राम निषाद,उपाध्यक्ष शिरो नाग,मुन्ना निषाद,कृष्ण नारायण नाग,विजय निषाद,शंकर निषाद,जयो निषाद और भगत निषाद सहित निषाद समाज के लोग मौजूद रहे ।

Ravindra Das Bureau Bastar

ब्यूरो चीफ बस्तर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button