पड़ोसी को फंसाने के लिए पीएम मोदी को भेजा था धमकी भरा पत्र, आरोपी गिरफ्तार

24 अप्रैल से शुरू होने वाली केरल की दो दिवसीय यात्रा के पहले सुरक्षा इंटेलिजेंस लीक होने से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया।बता दें कि केरल बीजेपी प्रमुख के सुरेंद्रन के ऑफिस को कथित तौर पर कोच्चि के एक निवासी की ओर से मलयालम में लिखा गया लेटर मिला था। इस पत्र में पीएम मोदी को जान से मारने की धमकी दी गई थी। वहीं आनन-फानन में कोच्चि शहर के पुलिस आयुक्त को सामने आकर सफाई देनी पड़ी। उन्होंने कहा कि टेंशन की कोई बात नहीं है हमने सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए हैं।

कोच्चि पुलिस आयुक्त ने कहा कि पीएम के खिलाफ धमकी भरा पत्र भेजने वाले को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी जेवियर को कल गिरफ्तार किया गया था। वजह है निजी दुश्मनी। उसने अपने पड़ोसी को फंसाने के लिए पत्र लिखा था। हमने उसे फोरेंसिक की मदद से ढूंढ निकाला।

2060 पुलिसकर्मी तैनात: पुलिस आयुक्त कोच्चि पुलिस आयुक्त के. सेतु रमन ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के कोच्चि दौरे को लेकर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं। 2060 पुलिसकर्मी तैनात किए गए हैं। इसके तहत दोपहर 2 बजे से ट्रैफिक कंट्रोल भी कर दिया गया है। प्रधानमंत्री के रोड शो में 15,000 और युवम-23 कार्यक्रम में 20,000 लोगों के आने की उम्मीद है। युवम-23 के प्रतिभागी केवल मोबाइल फोन ला सकते हैं।

आरोपी के खिलाफ कार्रवाई में देरी हुई: वी मुरलीधरन वहीं बीजेपी नेता वी मुरलीधरन ने कहा कि हैरानी की बात है कि पीएम की सुरक्षा के लिए जो इंतजाम किए जाने थे, उसका ब्योरा मीडिया और हजारों लोगों के व्हाट्सऐप ग्रुप में लीक हो गया। लेकिन सबसे हैरान करने वाली बात केरल सरकार की चुप्पी है। 24 घंटे के भीतर जिम्मेदार व्यक्ति की पहचान होनी चाहिए थी, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की जा रही थी।

केरल भाजपा अध्यक्ष ने दिया जवाब भाजपा केरल के अध्यक्ष के सुरेंद्रन ने कहा कि स्पेशल प्रोटेक्शन ग्रुप (SPG) दुनिया की सबसे कुशल सुरक्षा एजेंसी है। पीएम का केरल दौरा बहुत ही सुचारू रूप से आयोजित किया जाएगा। एसपीजी पीएम के जीवन की रक्षा करेगी। उन्हें कोई नहीं रोक सकता। कार्यक्रम एक बड़ी सफलता होगी।

PRITI SINGH

Editor and Author with 5 Years Experience in INN24 News.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button