Chhattisgarh

ट्रेलर चालकों को मनमानी और अव्यवस्थाओं की वजह से सर्वमंगला चौक पर लगा भीषण जाम,चारपहिया व भारी वाहन छोड़िए दुपहिया वाहन तक पार होना हुआ मुश्किल…

ट्रेलर चालकों को मनमानी और अव्यवस्थाओं की वजह से सर्वमंगला चौक पर लगा भीषण जाम,चारपहिया व भारी वाहन छोड़िए दुपहिया वाहन तक पार होना हुआ मुश्किल… पहले देखें वीडियो….

कोरबा – सीधी राह छोड़ कर जब टेड़ी राह पकड़ी जाती है तो इंसान स्वयं मुसीबत में फंसता ही है और दुसरो को भी फसाने का कार्य करता है। ताजा उदाहरण जिले के सर्वमंगला चौक का है, यहां आज शुक्रवार की सुबह कुसमुंडा की ओर से सर्वमंगला फाटक पार कर जाने वाले कोयला लोड भारीवाहन अत्याधिक आतुरता और जल्दबाजी के चक्कर में फाटक बंद होने की दिशा में कोरबा की ओर सर्वमंगला पुल तरफ जा मुड़ा, और सर्वमंगला पुल से ठीक पहले अपने वाहन को यू-टर्न लेने लगा, इस दौरान वाहन का एक्सेल टूट गया, इस अवस्था भारी वाहन सड़क के बीचों बीच खड़ा हो गया,जिससे सड़क से गुजरने वालें वाहनों की आवाजाही बंद हो गई, आनन फानन में ब्रेक डाउन भारी वाहनों को सड़क से हटाने क्रेन (हाइड्रा) लाया गया, घंटो मशक्कत के बावजूद ट्रेलर मात्र एक किनारे ही हो पाया, इस दौरान दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतार लग गई,अफरा तफरी के इस माहौल में बाइक सवार तक आगे बढ़ पाए। ट्रेफिक पुलिस द्वारा वाहन हटाने और भीड़ को नियंत्रित करने की जुगत में नजर आए। आपको बता दें आज की तरह निर्मित ये सभी अव्यवस्थाओं का एक मात्र कारण सर्वमंगला चौक के पास भारी वाहनों की पार्किंग और पुल की ओर से भारी वाहनों को यू टर्न लेना है। ऐसी स्थिति निर्मित ना हो इसके लिए संबधित चौकी और ट्रेफिक पुलिस को ध्यान देना होगा साथ ही सर्वमंगला चौक पर पनप रहे अवैध पार्किंग पर भी लगाम लगाना होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button