AAj Tak Ki khabarCrimeIndia News Update

चाकू, दुपट्टा और चूड़ी… खुलेगी अतीक के कत्लगाह की खूनी पहेली..

प्रयागराज में माफिया अतीक के दफ्तर से मिले खून के धब्बों को लेकर अलग-अलग तरह की चर्चाएं चल रही हैं. अब शक इस बात का जताया जा रहा है कि कहीं उमेशपाल शूटआउट केस के किसी फरार आरोपी ने यहां खुदकुशी की कोशिश तो नहीं की. दो से तीन दिन में एफएसएल की रिपोर्ट आ सकती है जिसके बाद खुलासा होगा कि आखिर इन खून के निशानों का सच क्या है.

दरअसल, शाइस्ता की तलाश बीच अतीक के चकिया स्थित ध्वस्त कर दिए गए दफ्तर में ऐसी चीजें मिली हैं, जिसने पुलिस को भी चौंका दिया है. अतीक के इस दफ्तर में खून के धब्बे मिले हैं. खून सीढ़ियों से लेकर कमरे तक फैला हुआ है. महिला के दुपट्टे जैसे कपड़े पर भी खून के धब्बे मिले हैं. यहां एक अलमारी में ज्यादातर महिला के कपड़े मिले हैं.

15 अप्रैल को अतीक और उसके भाई अशरफ अहमद को तीन शूटरों ने गोली मारकर उनकी हत्या कर दी थी, जब उसे पुलिस टीम द्वारा प्रयागराज में मेडिकल जांच के लिए ले जाया जा रहा था. इसके बाद से ही शाइस्ता और गुड्डु मुस्लिम की जांच भी तेज हो गई है. अब अतीक के घर से खून के निशान मिलने इस बात का भी अंदाजा लगाया जा रहा है कि शाइस्ता भी यहां आई हो सकती है. आशंका ये भी लगाई जा रही है कि मौके से बरामद हुआ दुपट्टा और चूड़ी भी शाइस्ता की हो सकती है.

खून के धब्बों की गुत्थी सुलझाने के लिए पुलिस फॉरेंसिक टीम की मदद ले रही है. बता दें कि उमेश पाल हत्याकांड के बाद चकिया ऑफिस से ही पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया गया था वहां से और असलहे बरामद हुए थे. इसके बाद प्रशासन ने अतीक के दफ्तर को बुलडोजर से क्षतिग्रस्त कर दिया था. इसके बाद सवाल उठता है कि आखिर अतीक के ऑफिस पर कौन आया था और यहां बरामद खून के धब्बे किसके हैं?

PRITI SINGH

Editor and Author with 5 Years Experience in INN24 News.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button