Chhattisgarh

कांग्रेस के गुंडाराज में विधायक बैंक कर्मियों और कार्यकर्ता आईपीएस को पीट रहे- केदार छत्तीसगढ़ में कानून के राज की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं

Ravindra Das

 

जगदलपुर। छत्तीसगढ़ प्रदेश भाजपा महामंत्री केदार कश्यप ने कांग्रेस सांसद दीपक बैज के प्रतिनिधि द्वारा थाने में आईपीएस अधिकारी सीएसपी विकास कुमार के साथ हाथापाई और उसके बाद कांग्रेस नेताओं द्वारा आईपीएस अधिकारी पर ही माफी मांगने का दबाव बनाने का हवाला देते हुए कहा है कि भूपेश बघेल के राज में कानून व्यवस्था का यह हाल है कि कांग्रेस के विधायक बैंक कर्मचारियों को पीट रहे हैं और कांग्रेस के कार्यकर्ता कानून के रखवाले पुलिस अफसरों को थाने में घुसकर पीट रहे हैं। यह लोकतंत्र का कानून का राज है या कांग्रेस का आतंकराज!

प्रदेश भाजपा महामंत्री केदार कश्यप ने कहा कि बस्तर से लेकर सरगुजा तक पूरे छत्तीसगढ़ में कांग्रेस गुंडाराज चला रही है। ये कांग्रेस के गुंडे जब सरकारी सेवकों और भारतीय पुलिस सेवा के अफसरों पर बेझिझक हाथ उठा रहे हैं तो समझा जा सकता है कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने इन्हें गुंडागर्दी की खुली छूट दे रखी है।

प्रदेश भाजपा महामंत्री केदार कश्यप ने कहा कि जब सरगुजा में कांग्रेस विधायक बृहस्पत सिंह ने बैंक कर्मचारियों को पीटा तो मुख्यमंत्री की गैरजिम्मेदाराना प्रतिक्रिया आई कि आपस का मामला है। अब बस्तर संभाग मुख्यालय में कांग्रेस के सांसद प्रतिनिधि सुशील मौर्य ने आईपीएस विकास कुमार से थाने में घुसकर मारपीट की है तो क्या मुख्यमंत्री अब इसे भी आपसी मामला बताएंगे।

प्रदेश भाजपा महामंत्री केदार कश्यप ने कहा कि छत्तीसगढ़ में कांग्रेस के जंगलराज में आम जनता पहले ही असुरक्षित थी अब तो पुलिस को भी पीटा जा रहा है। कांग्रेस की सरकार बनने के पहले ही दिन से कांग्रेस के लोग खुलेआम गुंडागर्दी कर रहे हैं और छत्तीसगढ़ की जनता दहशत में है।

Ravindra Das Bureau Bastar

ब्यूरो चीफ बस्तर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button