Chhattisgarh

एल्डरमैन अफजल अली की मेहनत लायी रंग,वेलफेयर कमेटी ने कॉलोनी परिसर का किया सर्वे,जल्द शुरू होंगे रुके कार्य मिला आश्वाशन….

एल्डरमैन अफजल अली की मेहनत लायी रंग,वेलफेयर कमेटी ने कॉलोनी परिसर का किया सर्वे,जल्द शुरू होंगे रुके कार्य मिला आश्वाशन…

 

आज दिनांक 06- 01-2024 को एसईसीएल प्रबंधन के क्षेत्रीय वेलफेयर कमेटी (कल्याण समिति ) के द्वारा कालोनी परिसर में साफ सफाई नाली एवं दीपका कालोनी से दीपका चौक निकलने वाले दुपहिया वाहन के लिए गौरव पथ से लगे कालोनी के द्वार का सौंदर्यीकरण हेतु कालोनोवासीयों एवं एल्डरमैन अफजल अली के साथ इन सब व्यवस्थाओं पे समस्यास्थल पर पहुंच कर विस्तार से चर्चा की गई। साथ ही अफजल अली ने अधिकारी एवं समस्त वेलफेयर समिति के सदस्य को वार्ड क्रमांक 16 कि जनसमस्याओं से अवगत कराया एवं सिविल अधिकारी श्री अग्रवाल, राजेश सिंह, भानुप्रताप सिंह, महेंद्र पाल इन सभी ने आश्वासन देते अगले दो महीने के अंदर ही कालोनी मार्ग से दीपका चौक के रास्ते दुपहिया वाहन के आवागमन को व्यवस्थित एवं सुगम कर देने का आश्वासन दिया। कालोनी के सभी वार्ड में साफ सफाई एवं नाली को चौड़ा कर व्यवस्थित करने का भी आश्वासन उनके द्वारा दिया गया है। इस अवसर पर एल्डरमैन अफजल अली ने कालोनीवासियो के साथ मिल कर इस ई सी एल प्रबंधन की वेलफेयर कमेटी का आभार एवं धन्यवाद व्यक्त किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button