AAj Tak Ki khabarChhattisgarhJanjgir ChampaTaza Khabar

स्वर्णकार समाज समिति का हुआ युवक युवती परिचय सम्मेलन

जांजगीर चांपा : क्षेत्रीय सांसद कमलेश जांगड़े के मुख्य अतिथि में स्वर्णकार समाज समिति का युवक युवती परिचय सम्मेलन एवं सम्मान समारोह स्थान बलौदा में संपन्न हुआ स्वर्णकार समाज समिति पंजीयन क्रमांक 28 29 के द्वारा समाज के विवाह योग्य युवक युवती हेतु परिचय सम्मेलन का आयोजन नवल भवन बलौदा में किया गया जिसमें स्वर्णकार समाज के शासकीय पदों पर पदस्थ एवं डॉक्टर का सम्मान किया गया जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में क्षेत्रीय सांसद कमलेश जांगड़े उपस्थिति रही कार्यक्रम की अध्यक्षता संतोष सोनी ने की कार्यक्रम का शुभारंभ सांसद महोदय के द्वारा श्री राम दरबार की प्रतिमा के समक्ष पूजा अर्चना पश्चात दीप प्रज्वलित कर किया गया।

समिति के पदाधिकारी एवं उपस्थित स्वजन नवनिर्वाचित सांसद को अपने बीच पाकर फूले नहीं समा रहे थे सांसद महोदय का आत्मीय स्वागत लोगों के द्वारा प्रतीक चिन्ह भेंट कर किया गया सांसद महोदय ने समाज को संबोधित करते हुए सदैव उनके साथ रहते हुए समाज सेवा में सहभागी होने की बात कही कार्यक्रम तीन शोपनो में संपन्न हुआ जिसमें प्रथम सत्र में अतिथि सत्कार द्वितीय सत्र में युवक युवती परिचय सम्मेलन तथा तृतीय सत्र में सम्मान समारोह आयोजित किए गए।

स्वर्णकार समाज समिति का हुआ युवक युवती परिचय सम्मेलन

जिसमें समाज के 500 से भी अधिक लोगों ने भाग लिया समिति के द्वारा कार्यक्रम स्थल नवल भवन बलौदा में 500 लोगों के बैठने के लिए कुर्सियों की व्यवस्था की गई थी लोगों के उत्साह को देखते हुए वहां पर सभा भवन पूरी तरह से भरा रहा लोग खड़े होकर भी कार्यक्रम का लुफ्त उठाते रहे कार्यक्रम के दौरान उपस्थित स्वजनों के लिए भोजन की व्यवस्था विवेकानंद हायर सेकेंडरी स्कूल में की गई थी जहां पर लोगों ने सस्वाद भोजन ग्रहण किया कार्यक्रम के प्रथम सत्र का संचालन जितेंद्र कुमार सोनी के द्वारा तथा द्वितीय सत्र का संचालन कृष्ण कुमार सोनी के द्वारा एवं तृतीय सत्र का संचालन मीनाक्षी राधिका, एवम ज्योति के द्वारा किया गया । भोजन व्यवस्था स्वर्ण युवा संगठन तथा मंच व्यवस्था राजा शिवकुमार ने की । कार्यक्रम में युवा बहन संगठन का विशेष सहयोग रहा । उपस्थित सहयोगी सदस्यो के प्रति आभार अधिवक्ता संतोष कुमार सोनी द्वारा किया गया ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *