AAj Tak Ki khabarChhattisgarhTaza Khabar

CG News: फांसी लगाकर युवक ने दी जान, सुसाइड नोट बरामद, लिखा- पत्नी से परेशान होकर कर रहा हूं आत्महत्या

दुर्ग : भिलाई के छावनी थाना क्षेत्र कैम्प 2 में रहने वाले सुमित कुमार ने देर रात फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सुमित की दो दिन बाद पत्नी से तलाक के लिए कोर्ट में पेशी होनी थी। लेकिन पेशी से पहले ही सुमित ने अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। सुमित ने सुसाइड नोट भी छोड़ा है। जिसमें लिखा है कि पत्नी से परेशान होकर आत्महत्या कर रहा हूं। फिलहाल छावनी थाना की पुलिस मामले का जांच में जुटी है।





जानकारी के मुताबिक, सुमित की शादी तीन साल पहले हुई थी। सुमित के दो बच्चे भी हैं, लेकिन पिछले कुछ समय से सुमित का पत्नी के साथ विवाद चल रहा था। जिसके चलते दोनों तलाक लेना चाहते थे। न्यायालय में तलाक की पेशी थी, लेकिन वहां जाने से पहले पति ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। आत्महत्या से पहले मृतक ने सात पन्नों का सुसाइड नोट छोड़ा है, जिसमें लिखा है कि वह अपनी पत्नी से विवाद के चलते काफी परेशान था। उसका तलाक का केस भी चल रहा था।

CG News: फांसी लगाकर युवक ने दी जान, सुसाइड नोट बरामद, लिखा- पत्नी से परेशान होकर कर रहा हूं आत्महत्या

सुमित ने सुसाइड नोट में लिखा है कि वह अपनी पत्नी से परेशान होकर आत्महत्या कर रहा है। पत्नी पिछले कुछ दिनों से अपने दोनों बच्चों को लेकर दूसरी जगह रहने लगी थी। सुमित जब उनसे मिलने जाता तो वो उसे बच्चों ने मिलने नहीं देती थी। इससे वो मानसिक रूप से परेशान रहता था। सुमित अंबिकापुर में निजी कंपनी में जॉब करता था। वहीं उसकी पत्नी भिलाई में निजी कंपनी में जॉब करती है। सुमित और उसकी पत्नी तीन वर्षों से अलग रह रहे थे। दो साल पहले सुमित ने अपनी पत्नी से तलाक के लिए आवेदन किया था, जबकि सुमित की पत्नी उसे तलाक नही देना चाहती थी। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे की जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *