Automobile

दीदी के देवर भी हमे छोड इस Yamaha Rx 100 के हुये बेहद दिवाने लबलाब फीचर्स ओर सॉलिड इंजन के साथ जाने खासियत 

आप भी जानते ही होंगे की एक टाइम ऐसा था जब लोगों की जुंवा पर RX100 का नाम हुआ करता था। अब इस बुलेट बाइक को लेने में लोग अपनी शान समझते थे। क्योकि इस बाइक का खासियतो के चलते इसे चलाना हर युवा पसंद करता था। 80 के दशक में सबसे दिलों पर राज करने के वाली इस बाइक का नाम यामाहा के आरएक्स 100 था। लेकिन किसी कारणवश कपंनी को इसका प्रोडेक्शन बमद करना पड़ा। लेकिन आज भी लोगों की बढ़ती पसंद को देखते हुए कपंनी यामाहा अपने 4 दशक पुराने मॉडल को एक बार फिर से नए लुक के साथ लॉन्च करने जा रही है।दीदी के देवर भी हमे छोड इस Yamaha Rx 100 के हुये बेहद दिवाने लबलाब फीचर्स ओर सॉलिड इंजन के साथ जाने खासियत।




दीदी के देवर भी हमे छोड इस Yamaha Rx 100 के हुये बेहद दिवाने लबलाब फीचर्स ओर सॉलिड इंजन के साथ जाने खासियत

अब वर्ष 1985 में पहली बार आई Yamaha RX100 को भारतीय युवाओं ने भी बहुत ही ज्यादा पसंद किया जा रहा है। अब सोशल मीडिया रिपोर्ट की मानें तो कंपनी इस मॉडल को नए अवतार और कलेवर के साथ पेश करने की योजना बना रही है।

स्टेंडर्ड फीचर्स और सॉलिड इंजन के साथ मार्केट में मचाएगी भौकाल Tata Tiago की किफायती कार,26kmpl के शानदार माइलेज के साथ

यामाहा आरएक्स 100 के नए मॉडल को बहुत ही जल्द ही हमारे मार्केट में लॉन्च की जा रही है। अब ये नई यामाहा आरएक्स 100 के लुक, फीचर्स और इंजन सभी कुछ नया देखने को मिलेगा। यामाहा की सीईओ ने इस बात को कंफर्म किया है की यामाहा आरएक्स 100 हमारे मार्केट में बहुत ही जल्द लांच होगी।

 Yamaha RX100 का इंजन

नई Yamaha RX100 के इंजन की बात करें तो इसमें पहले की अपेक्षा नया इंजन दिया जाने वाला है। जो 200 या फिर 250 सीसी इंजन के साथ लांच किया जा सकता है।दीदी के देवर भी हमे छोड इस Yamaha Rx 100 के हुये बेहद दिवाने लबलाब फीचर्स ओर सॉलिड इंजन के साथ जाने खासियत।

गांव से लेकर शहर तक लोगो की पहली पसंद बनकर मार्केट में आ रही Tata Harrier की जबरदस्त कार,धांसू फीचर्स के साथ मिलेंगे भरमार माइलेज भी

Yamaha RX100 के फीचर्स

नई Yamaha RX100 के फीचर्स की बात करे तो इसमें आधुनिक फीचर्स देखने को मिलेगें। अब उसे यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, सर्विस इंडिकेटर, नेवीगेशन और अन्य फीचर्स दिए जा सकते हैं। जिसके फ्रंट में आपको डिस्क और पीछे की और टेंपरेचर देखने को मिलेंगे।

लोगों को दिन में तारे दिखाने आ रही Mahindra XUV 300 की जबरदस्त कार,28kmpl के माइलेज साथ मिलेंगे स्टेंडर्ड फीचर्स भी

 Yamaha RX100 की कीमत

नई Yamaha RX100 की रेंजो के बारे में बात करें तो इसे 200 सीसी इंजन के साथ तारा जाता है। जिसकी रेंज 1.5 लाख से लेकर 2 लाख तक बताई जा रही है।अब देखना होगा कि यह किस सेगमेंट में लॉन्च होती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *