टेक्नोलॉजीदेश

WhatsApp Update व्हाट्सऐप पर चैटिंग का बदल रहा अंदाज चैट करना होगा और भी आसान जाने

WhatsApp Update व्हाट्सऐप पर चैटिंग का बदल रहा अंदाज चैट करना होगा और भी आसान जाने। जानकारी के मुताबित अब मेटा ने WhatsApp यूजर को एक बड़ा उपहार भी दिया है। WhatsApp ने एक नया अपडेट रिलीज भी किया है। उसके बाद एप का पूरा इंटरफेस भी चेंज हो गया है।WhatsApp ने एक्स पर एक पोस्ट के दौरान इसकी पूरी जानकारी भी दी है।अब ये नए अपडेट के बाद ऊपर दिखने वाले सभी ऑप्शन नीचे बह नजर आएंगे। पहले चैट, कम्युनिटी, कॉल्स, अपडेट के बटन ऊपर थे जिन्हें अब नीचे की ओर कर दिया गया है। स्क्रीनशॉट में आप देख भी सकते हैं।




विदेशों में कर सकेंगे upi पेमेंट, जल्द मिलेगा नया update

जानकारी के मुताबित अब ये WhatsApp विदेश में upi पेमेंट की सुविधा बह उपलब्ध कराएगा। अब आप अपने व्हाट्सएप के दौरान भी ही विदेशों में भी पेमेंट भी कर सकेंगे। अब WhatsApp ने भारत से upi की शुरुआत वर्ष 2020 में कराई थी। फिलहाल WhatsApp का इंटरनेशनल upi पेमेंट यूजर्स के लिए प्राप्त है। अब ये सुविधा का फायदा केवल भारतीय यूजर्स को ही मिलेगा।

हमेशा HD में भेज सकेंगे फोटो-वीडियो

WhatsApp के नए फीचर की टेस्टिंग एंड्रॉयड के बीटा वर्जन पर हो रही है। जिसमे इस अपडेट के बाद भी आपको एक बार सेटिंग करके एचडी या एसडी को डिफॉल्ट भी बनाया जायेगा। अब ये नया फीचर WhatsApp एंड्रॉयड के बीटा वर्जन 2.24.7.17 पर टेस्ट हो रहा है।WhatsApp Update व्हाट्सऐप पर चैटिंग का बदल रहा अंदाज चैट करना होगा और भी आसान जाने।

रॉयल लुक और खचाखच फीचर्स के साथ मार्केट में लेगी दस्तक Yamaha R15 की चमचमाती बाइक

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *