Tech

महंगे-महंगे smartphone को भी टक्कर देंगा ये Vivo का बढ़िया कैमरा क्वालिटी वाला phone

महंगे-महंगे smartphone को भी टक्कर देंगा ये Vivo का बढ़िया कैमरा क्वालिटी वाला phone अब ये smartphone कम्पनी ने Vivo ने हमारे बाजार में अपना नया smartphone Vivo X90 Pro को लॉन्च भी कर दिया है। साथ ही अब ये smartphone का लुक भी आपको बहुत ही बेहतरीन बताया जा रहा है।




Vivo X90 Pro smartphone specifications

Display -वीवो के X90 Pro smartphone में आपको 6.78 इंच का 3डी कर्व्ड एमोलेड डिस्प्ले भी दिया जाता है। जो कि 120Hz रिफ्रेश रेट पर काम भी करता है।

Processor -अब ये वीवो X90 Pro phone में आपको एंड्रॉयड-13 पर आधारित फनटच OS पर काम करेगा। जिसमे ऑक्टा-कोर 4nm Mediatech Dimensity 9200 प्रोसेसर भी दी जा रही है।

शुतुरमुर्गी की तरह सड़कों पर दौड़ती हुई नजर आएगी Tata Nexon की जबरदस्त फीचर्स वाली कार

Vivo X90 Pro smartphone camera quality

बता दे की अब ये वीवो X90 Pro फोन के कैमरा के बारे में बात करे तो अब ये Vivo X90 Pro phone में आपको 50 मेगापिक्सेल प्राइमरी कैमरा सेंसर के सिवाय 50 मेगापिक्सेल सेंसर भी दिया जाता है। उसके साथ में 12 मेगापिक्सेल भी दिखाई देंगे। अब ये phone में वीडियो कॉल और सेल्फी के लिए 32 मेगापिक्सेल का कैमरा भी उपलब्ध कराया जा रहा है।

स्मार्ट फीचर्स और दबंग इंजन के साथ मार्केट में करेगी एक तरफा राज Hyundai Exter की धाकड़ कार

Vivo X90 Pro smartphone ki bettri

वीवो X90 Pro smartphone की अगर बैटरी की बात करे तो अब ये वीवो X90 Pro phone में दमदार बैटरी भी आपको दिखाई देगी। जिसमे आपको 4870 एमएएच की बैटरी भी दी जाती है। जो 120 वाट की फास्ट चार्जिंग स्पोर्ट के साथ भी नजर आएगी। जिसके कारण अब ये smartphone 15 मिनट में फुल चार्ज भी हो जाता है। जिसके सिवाय इसमें 50 वॉट की वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट भी मिलेगा।

150CC स्ट्रांग इंजन और अपडेटेड मॉडल के साथ होगी धमाकेदार एंट्री yamaha R15 V4 के धांसू बाइक

Vivo X90 Pro smartphone ki price

आप की जानकारी के लिए बात दे की अब ये Vivo X90 Pro का ये phone की रेंज के बारे में आपको बताया जाये तो अब ये smartphone के 8GB RAM + 256GB स्टोरेज वेरियंट की रेंज 59,999 रुपये और 12 जीबी रैम के साथ 256 जीबी स्टोरेज की रेंज 66,999 रुपये के बिच दिखाई भी देगी। महंगे-महंगे smartphone को भी टक्कर देंगा ये Vivo का बढ़िया कैमरा क्वालिटी वाला phone .

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *