Automobile

Pulsar की हेकड़ी निकालने आ रही TVS की स्पोर्टी बाइक,67kmpl के बढ़िया से माइलेज के साथ करेगी राज

आप की जानकारी के लिए बता दे की अब ये नए हेडलैंप्स Raider को अलग ही पहचान देते हैं। और देखने पर कहीं से भी यह 125 cc वाली मोटरसाइकिल भी दिखाई देती है। अब ग्राहकों को नई फुल-LED यूनिट भी बहुत ही ज्यादा पसंद आने वाली है। 1 लाख के अंदर उसकी रेंजे भी हैं। चलिए जानते है TVS Raider 125 बाइक के बारे में।Pulsar की हेकड़ी निकालने आ रही TVS की स्पोर्टी बाइक,67kmpl के बढ़िया से माइलेज के साथ करेगी राज।




TVS Raider 125 Bike ka dashing look

TVS Raider 125 बाइक के लुक की बात करे तो TVS Raider 125 निश्चित रूप से स्पोर्टी दिखता है। बहुत से लोगों का कहना है कि यह मोटरसाइकिल अपाचे की और दिखने में लगती है। इसलिए लोगों का कहना है कि टीवीएस को इसके बजाय अपाचे 125 का नाम देना चाहिए था। फ्रंट में क्रॉस-स्टाइल एलईडी डीआरएल के साथ एंगुलर ऑल-एलईडी हेडलैंप मिलता है।

मात्र ₹6,599 में खरीदें 5000mAh बैटरी और 108MP कैमरा के साथ 16GB रैम वाला Nokia Play 2 Max का धाकड़ 5G फोन

TVS Raider 125 Bike ka look 

TVS Raider 125 बाइक के लुक की बात करे तो अब उसमे नए हेडलैंप्स Raider को अलग ही पहचान देते हैं। अब ये देखने पर कहीं से भी यह 125 cc वाली मोटरसाइकिल नजर नहीं आती। ग्राहकों को नई फुल-LED यूनिट काफी पसंद आने वाली है। उसके साथ इसका फ्यूल टैंक दिखने मे मस्कुलर दिखाई देता है।

Google Pay Loan Apply अब घर बैठे आसानी से पाना है इतना लोन तो करे प्रोसेस गूगल पे पर और जल्द करे अप्लाई

TVS Raider 125 Bike

Pulsar की हेकड़ी निकालने आ रही TVS की स्पोर्टी बाइक,67kmpl के बढ़िया से माइलेज के साथ करेगी राज। TVS Raider 125 बाइक के राइडिंग कम्फर्ट की बात करे तो TVS Raider 125 बाइक में अपराइट राइडिंग पॉजिशन दी है। जो कि स्पोर्टी होने के साथ आरामदायक भी है। अब ये स्पोर्टी रूप के लिए स्प्लिट सीटें दी हैं। जो बहुत ही अधिक आरामदायक भी बताया जा रहा है।अब ये TVS Raider 125 के डाइमेंशन्स की बात करे तो अब उसकी हाईट 780 mm है। जिसके चलते 5 फीट लंबाई वाले लोग भी इसे आसानी से चला सकते हैं। व्हीलबेस 1,326 mm है। अब उसमे 180 mm का ग्राउंड क्लियरेंस मिलता है।

सरकारी कर्मचारियों की हुई बल्ले-बल्ले क्रिसमस से पहले मिलेंगी December की सैलरी,CM ने की बड़ी घोषणा

TVS Raider 125 Bike के फीचर्स

TVS Raider 125 बाइक के फीचर्स के बारे में बताया जाये तो इसके खास फीचर की बात करे तो इसमें फ्यूल की बचत के लिए इस एक टेक्नॉलाजी दिया गया है। जो किसी भी रेड लाइट पर या मोटरसाइकिल को कुछ देर रोक कर खेड़े रहे तो बाइक तुरंत बंद हो जाता है। TVS Raider 125 बाइक में कॉल और SMS अलर्ट, नेविगेशन, डिजी लॉकर और एप आधारित बहुत से फीचर्स देखने को मिलेंगे। इस फ्यूल टैंक के पास एक चार्जिंग प्वाइंट दिया गया है। जिससे राइडर अपने मोबाइल फोन चार्ज जैसे फीचर्स देखने को मिल जाते है।

TVS Raider 125 Bike ke engine 

TVS Raider 125 बाइक के इंजन के बारे में बताया जाये तो TVS Raider बाइक में तगड़ा इंजन देखने को मिल जाता है। नई TVS Raider में 124.8 CC का सिंगल सिलेंडर इंजन दिया गया है। अब उसके इंजन 11.38 पीएस की अधिकतम पावर और 11.2 न्यूटन मीटर का पीक टॉर्क जनरेट करने में भी सफल होती है।अब ये  TVS Raider बाइक के इस इंजन के साथ 5 स्पीड गियरबॉक्स से जुड़ा हुआ मिल जाता है।

TVS Raider 125 Bike ke mailej 

TVS Raider 125 की हाई स्पीड और राइडिंग मोड की बात करे तो अब उसमे इको मोड में लगभग 94 किमी प्रति घंटे और पावर मोड में 104 किमी प्रति घंटे की टॉप स्पीड तक टू-व्हीलर चला सकते हैं। TVS Raider के बारे में कंपनी का दावा है कि ये प्रति लीटर 67 किमी का माइलेज देगी।

TVS Raider 125 Bike ki price 

TVS Raider 125 बाइक के रेंज की बात की जाये तो TVS Raider 125 की रेंज ₹ 77,500 से चालू होती है। अब ये ₹ 86,437तक जाती है । टीवीएस रेडर 2 वेरिएंट में आता है। टीवीएस रेडर के टॉप वेरिएंट की रेंज ₹ 86,469 है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *