AAj Tak Ki khabarChhattisgarhJanjgir ChampaTaza Khabar

जांजगीर में नेता जी चौक एवम कचहरी चौक का ट्रैफिक सिग्नल को किया गया चालू

चांपा : वर्षो से लगे ट्रैफिक सिग्नल जो शो पीस बना हुआ था, विवेक शुक्ला (भा.पु.से.) पुलिस अधीक्षक जांजगीर के निर्देशन में तथा अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राजेंद्र कुमार जायसवाल के मार्गदर्शन में जिला पुलिस यातायात द्वारा जिले में सड़क दुर्घटना में कमी लाने एवं यातायात नियमों का उल्लंघन करने वाले वाहन चालकों के विरूद्ध लगातार कार्यवाही की जा रही है। इसी क्रम में दिनांक 29.05.2024 को जांजगीर मुख्यालय का नेता जी चौक एवम कचहरी चौक का ट्रैफिक सिग्नल को चालू किया गया है। ताकि आने जाने वाले लोगो को परेशानी न हो सके।

यातायात पुलिस द्वारा वाहन चेकिंग के दौरान भविष्य में यातायात नियमों का पालन करने एवं शराब पीकर वाहन नही चलाने के संबंध में लोगो को समझाईस दी जा रही है।

चांपा का ट्रैफिक सिग्नल बन कर रह गया शो पीस…
दूसरे तरफ वर्षों पूर्व जिला उप मुख्यालय चांपा में सड़कों पर ट्रेफिक के बढ़ते दबाव और भीड़ को नियंत्रित करने, दुर्घटनाओं में कमी लाने के उद्देश्य से चौक चौराहों पर ट्रेफिक सिग्नल लगाए गए थे, जो केवल शो पीस बनकर रह गया, क्योंकि इसके संचालन की व्यवस्था पुलिस विभाग नहीं कर सकी जिससे आए दिन चौक चौराहों में जाम और दुर्घटना होते रहता है, लेकिन विभाग इन सब से बेखबर है, और नगर के जिम्मेदार जनप्रतिनिधियों को भी इसकी सुध नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *