Automobile

XUV 700 जैसे फीचर्स के साथ मार्केट में मचायेगी तांडव Toyota Corolla Cross की SUV कार

XUV 700 जैसे फीचर्स के साथ मार्केट में मचायेगी तांडव Toyota Corolla Cross की SUV कार। आये दिनों ऑटोसेक्टर में न्यू कार को launch करने जा रही। जानकारी के मुताबिक मशहूर वाहन निर्माता कंपनी Toyota मार्केट में अपनी एक न्यू कॉम्पैक्ट-एसयूवी कार को launch करने जा रही। रिपोर्ट के मुताबिक Toyota मार्केट में न्यू कोरोला क्रॉस को launch करने के लिए पूरी और से तैयार है। आइये आपको बताते है Toyota Corolla Cross एसयूवी के फीचर्स और इंजन के बारे में।




New Toyota Corolla Cross इंजन

Toyota Corolla Cross की SUV कार के इंजन की बात करे तो ये कार में आपको 138 bhp की पावर और 177 न्यूटन मीटर का टॉर्क मिल जायेगा। साथ ही आपको 1.8-लीटर का डीजल इंजन भी दिया जाएगा। ये कार में 1.8 लीटर का पेट्रोल इंजन दिया जायेगा।

Fortuner की नैय्या डूबोने आ गयी 9-सीटर सेगमेंट वाली Mahindra Bolero की किफायती कार

New Toyota Corolla Cross कीमत

Toyota Corolla Cross की SUV कार के रेंज की बात करे तो ये कार की रेंज मार्केट में लगभग 35 लाख बताई जा रही है। XUV 700 जैसे फीचर्स के साथ मार्केट में मचायेगी तांडव Toyota Corolla Cross की SUV कार

100W फ़ास्ट चार्जर के साथ launch हुआ 8gbरैम+128gb स्टोरेज वाला One Plus 11R New 5G Smartphone

New Toyota Corolla Cross फीचर्स

Toyota Corolla Cross की SUV कार के तगड़े फीचर्स की बात करे तो ये कार में आपको Floating touchscreen infotainment system, Apple CarPlay, instrument panel के लिए 7 इंच का टीएफटी डिस्प्ले, Panoramic View Monitor, Powered Tailgate with Kick Sensor, Automatic Moonroof, Power-Adjustable Driver Seat जैसे फीचर्स भी मिलेंगे।

Fortuner और Innova की बोलती बंद करने launch हुई मॉडर्न look वाली Maruti Suzuki XL6 की शानदार कार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *