AAj Tak Ki khabarChhattisgarhCrimeRaipurTaza Khabar

CG NEWS : ट्रक ड्राइवर को बचाने आया सुपरवाइजर भी हुआ लूट का शिकार, नाबालिग समेत तीन लुटेरे गिरफ्तार

रायपुर : राजधानी रायपुर के पंडरी पुलिस ने एक नाबालिग समेत दो लुटेरों को गिरफ्तार किया है। इन लुटेरों ने पहले ट्रक के ड्राइवर के साथ लूटपाट की। फिर जब सुपरवाइजर उसे बचाने आया तो लुटेरों ने उसे भी अपना शिकार बना लिया। इस दौरान आरोपितों ने व्हील पाना से ड्राइवर पर जानलेवा हमला कर घायल कर दिया था।




ग्राम अटारी टाटीबंध चौक स्थित जेएसपीएल कंपनी के ड्राइवर चंद्रमा सिंह ने पंडरी पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराया कि 19 जून को वह टाटीबंध से मोवा की तरफ कंपनी की ट्रक लेकर जा रहा था। रास्ते में रेक पाइंट के पास रोड पर एक पेड़ गिरा हुआ था, जिस वजह से सड़क जाम थी।

इस दौरान तीन अज्ञात लोग जबरिया केबिन में घुस गए। उन्होंने टायर लीवर से हमलाकर उसे घायल कर उसका मोबाइल और नकदी 10 हजार रूपये लूट लिया। इस बीच कंपनी का सुपरवाइजर धीरज तंवर वहां पर पहुंचा तो लुटेरों ने उसके साथ भी मारपीट करना शुरू कर दिया। धीरज जब दौड़कर भागा तो लुटेरों ने उनका पीछा करके उससे 35 हजार रूपये लूट लिया और भाग निकले।

CG NEWS : ट्रक ड्राइवर को बचाने आया सुपरवाइजर भी हुआ लूट का शिकार, नाबालिग समेत तीन लुटेरे गिरफ्तार

 

सीसीटीवी फुटेज से दबोचे गए लुटेरे

ट्रक ड्राइवर व सुपरवाइजर से लूट की जानकारी मिलते ही पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की छानबीन की। आरोपितों के फूटेज मिलते ही सेंदवार तालाब के पास भनपुरी में रहने वाले विक्रम साहू(21),बलौदाबाजार जिले के पलारी थानाक्षेत्र के ग्राम बिनौरी निवासी मनीष साहू (22) और एक नाबालिग को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपितों के पास से लूटा गया मोबाइल, एक बाइक समेत 11 हजार नकदी बरामद किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *