AAj Tak Ki khabarChhattisgarhCrimeRaipurTaza Khabar

Raipur सेंट्रल जेल से इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कैदी washroom की खिड़की तोड़कर फरार

Raipur News : रायपुर सेंट्रल जेल का विचाराधीन कैदी अस्पताल से फरार हो गया। जेल में बंद कैदी दिलीप चौहान की तबीयत खराब होने पर उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इसी दौरान वह वॉशरूम का वेंटिलेटर तोड़कर भाग गया। जेल प्रहरी ने इस मामले में पंडरी थाने में शिकायत दर्ज कराई है।




जानकारी के अनुसार आरोपित दिलीप चौहान दवाई कंपनी में कैशियर का काम करता था। लाखों रुपये गबन के आरोप में देवेंद्र नगर पुलिस ने उसके खिलाफ गबन का केस दर्ज कर गिरफ्तार किया था। केंद्रीय जेल रायपुर में जेल प्रहरी राजेंद्र कुमार महिलांगे ने अपनी शिकायत में बताया कि, विचाराधीन बंदी दिलीप चौहान को स्वास्थ्य खराब होने के कारण तीन जुलाई से जिला अस्पताल रायपुर में इलाज के लिए भर्ती था। जिसकी सुरक्षा में सात जुलाई की रात 10 से दो बजे तक जिला अस्पताल पंडरी में बंदी के सुरक्षा ड्यूटी में तैनात था।

Raipur सेंट्रल जेल से इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कैदी washroom की खिड़की तोड़कर फरार

जेल प्रहरी ने बताया कि, विचाराधीन बंदी दिलीप चौहान वॉशरूम जाना था। वार्ड के अंदर बने वॉशरूम में उसे लेकर गया और उसकी हथकड़ी निकाल दी और वह अंदर चला गया। इसी दौरान उसने वॉशरूम का दरवाजा अंदर से बंद कर दिया और खिड़की के कांच तोड़कर रात को करीब 12 बजे फरार हो गया। विचाराधीन बंदी दिलीप चौहान सारंगढ़ का रहने वाला है। पुलिस फरार बंदी की तलाश में जुट गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *