AAj Tak Ki khabarBollywoodEntertainmentTaza Khabar

सोनाक्षी सिन्हा के गले के चोकर की कीमत उड़ा देगी होश, करण जौहर से है कनेक्शन

सोनाक्षी सिन्हा अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड ज़हीर इकबाल के साथ शादी के बंधन में बंध गई हैं। एक्ट्रेस ने एक प्राइवेट सेरेमनी में रजिस्टर मैरिज कर ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी दी थी। अपनी शादी की रस्मों में सोनाक्षी को अलग लुक और आउटफिट में देखा गया। दूसरी एक्ट्रेस की तरह सोनाक्षी ने डेस्टिनेशन वेडिंग या आउटफिट पर पैसा पानी की तरह नहीं बहाया। लेकिन एक्ट्रेस ने रिसेप्शन के मौके पर जो ज्वेलरी पहनी थी उसकी कीमत जरुर हैरान करने वाली है। साथ ही इसमें करण जौहर कनेक्शन भी है।




सोनाक्षी सिन्हा के गले के चोकर की कीमत

सोनाक्षी ने अपने रिसेप्शन वाले दिन रेड सिल्क साड़ी,मांग में सिंदूर, हाथ में चूड़ा और गले में हरे मोतियों वाला चोकर पहना हुआ था। ये चोकर करण जौहर के ज्वेलरी ब्रांड त्यानी ज्वेलरी से लिया गया है। इस एक चोकर, एअरिंग्स औएर हाथों के कड़े के लिए सोनाक्षी को लाखों में पैसा खर्च करना पड़ा। करण जौहर के ब्रांड त्यानी की वेबसाइट पर जानकारी दी गई है कि सोनाक्षी ने गले कान के सेट के लिए 465,000 रूपए दिए हैं। वहीं हाथ के कड़े 2 लाख से उपर के हैं। कुल मिलाकर कर एक्ट्रेस ने करण जौहर के इस ज्वेलरी ब्रांड को 7 लाख से ज्यादा का भुगतान किया है।

सोनाक्षी सिन्हा के गले के चोकर की कीमत उड़ा देगी होश, करण जौहर से है कनेक्शन

साड़ी और सलवार कमीज पर खर्च हुए सिर्फ इतने

बता दें, सोनाक्षी अपने इस लुक में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। एक्ट्रेस ने रजिस्टर मैरिज के दौरान माँ पूनम सिन्हा की ऑफ वाइट साड़ी कैसी की थी। वहीं रात को हुए ग्रैंड फंक्शन में एक्ट्रेस रेड सिल्क साड़ी में पहुंची थीं। इस साड़ी की कीमत करीब 80 हज़ार बताई गई है। वहीं एक्ट्रेस ने रिसेप्शन के दौरान रेड कलर का सलवार-कमीज भी कैरी किया था। इस सलवार-कमीज की कीमत 2।5 लाख बताई गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *