AAj Tak Ki khabarCrimeIndia News UpdateTaza Khabar

CRIME NEWS : युवती को बहला-फुसलाकर खिलाया नशीला पदार्थ, फिर बंधक बना कई दिनों तक करते रहे गैंगरेप

अलीगढ़ के क्वार्सी थाना क्षेत्र की एक युवती के साथ अपहरण कर कई दिनों तक उससे गैंगरेप करने का मामला सामने आया है। आरोपी पीड़िता को बहला-फुसला कर ले गए थे। आरोपियों ने युवती को बंधक बनाकर परिजनों से फिरौती की भी मांग की थी। गायब युवती के पिता ने दस दिन पूर्व उसके गायब होने का मामला दर्ज कराया था। इसके बाद लगातार पुलिस युवती की तलाश में लगी हुई थी। आरोपियों ने युवती को क्वार्सी क्षेत्र के सांगवान सिटी में बंधक बनाकर रखा था। पुलिस ने मामले में एक युवती सहित चार लोगों को गिरफ्तार किया है। इनमें से एक आरोपी नाबालिग है।




लड़की के पिता ने पुलिस में दर्ज कराई थी गुमशुदा की रिपोर्ट

दरअसल, अलीगढ़ के क्वार्सी थाना क्षेत्र के रहने वाले एक व्यक्ति ने पुलिस को शिकायत दी थी कि 28 जून को उसकी 27 वर्षीय पुत्री 4:00 बजे घर से क्वार्सी चौराहा के लिए गई थी। परिजनों ने करीब 1 घंटे बाद जब उसे कॉल की तो उससे बात हुई तो उसने कहा कि मैं थोड़ी देर में आ रही हूं। लेकिन उसके बाद उसका कोई पता नहीं पड़ा। रात लगभग 11:15 बजे युवती के परिजन थाना क्वार्सी पहुंचे और उन्होंने वहां पर सब इंस्पेक्टर आलोक शर्मा से संपर्क किया। उन्होंने युवती के फोन को तत्काल सर्विलांस पर लगवाया। उसके बाद पता चला कि नौरंगाबाद क्षेत्र में आकर रात 12:30 पर मोबाइल स्विच ऑफ हो गया था उसके बाद उसकी कोई जानकारी नहीं मिली। पुलिस लगातार सर्विलांस और सीसीटीवी कैमरा खंगाल रही थी।

CRIME NEWS : युवती को बहला-फुसलाकर खिलाया नशीला पदार्थ, फिर बंधक बना कई दिनों तक करते रहे गैंगरेप

बंधक बनाकर युवती से किया गैंगरेप

मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस की दो टीमों को इसमें लगाया गया था। इसके आधार पर पुलिस को जानकारी मिली कि उक्त युवती को सांगवान सिटी में नशीला पदार्थ खिलाकर बंधक बनाकर रखा हुआ है। इस पर पुलिस ने छापा मार कर युवती को बरामद किया। आरोपियों ने युवती के साथ कई दिनों तक बंधक बनाकर सामूहिक बलात्कार किया। इन आरोपियों का साथ एक युवती भी दे रही थी। पुलिस ने मामले में चार लोगों को गिरफ्तार किया है जिसमें आकाश, जतिन कुमार, एक युवती अंजना चौधरी एवं एक अन्य आरोपी जो नाबालिग है उनको गिरफ्तार किया है। पुलिस ने सभी आरोपियों को जेल भेज दिया है। मामले में जो मुख्य आरोपी है दीपक वह अभी फरार चल रहा है। बताया जा रहा है कि उसकी युवती से पहले जान पहचान थी जो युवती को बहला फुसला कर ले गया था और बाद में उसको बेहोश कर के रखा था। उपरोक्त आरोपी युवक दीपक का साथ दे रहे थे।

मामले में एक लड़की समेत दो लोग गिरफ्तार, 1 आरोपी फरार

मामले पर अलीगढ़ के एएसपी अमृत जैन ने बताया कि 29 जून 2024 को थाना क्वार्सी के रघुवीर नगर इलाके से यह जानकारी मिली कि एक युवती को बहला फुसला कर ले जाया गया है। स्थानीय पुलिस ने तुरंत संज्ञान लेते हुए सुसंगत धारा में अभियोग पंजीकृत किया एवं लड़की की बरामदगी हेतु स्पेशल टीम का गठन किया। इस स्पेशल टीम ने 8 जुलाई 2024 को सांगवान सिटी स्थित एक फ्लैट से युवती को बरामद किया और एक गिरोह का पर्दाफाश किया। इस गिरोह ने 29 जून से इस लड़की को बंधक बनाकर रखा गया था और नशीला पदार्थ खिलाकर लड़की को बेहोश कर सामूहिक दुष्कर्म किया था। इस गिरोह द्वारा फिरौती की भी डिमांड की गई थी। इस गिरोह का मुख्य सदस्य अभी फरार है। जिसकी गिरफ्तारी का प्रयास जारी है। बाकी गिरोह के तीन सदस्यों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। एक बाल अपचारी को बाल सुधार गृह भेजा गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *