AAj Tak Ki khabarIndia News UpdateNationalTaza Khabar

सरकारी स्कूल में नशे में धुत होकर बच्चों को पढ़ाने पहुंचा टीचर, फिर जो किया सोच नहीं सकते आप

सागरः मध्य प्रदेश के सागर जिले में एक सरकारी स्कूल में टीचर शराब के नशे में धुत नजर आया। शराबी टीचर बच्चों के बीच जमीन पर सोता हुआ नजर आया। मामला रहली थाना अंतर्गत आने वाले ग्राम जमनापुर परासिया का है। यहां के शासकीय प्राथमिक पाठशाला में पदस्थ शिक्षक रामलाल अहिरवार शराब पीकर स्कूल आते हैं। वह इतने नशे में डूब जाते हैं कि उन्हें बच्चों से अच्छे से बात करने और पढ़ाने तक की हिम्मत नहीं होती। यह हम नहीं कह रहे हैं यह आरोप ग्रामीणों ने लगाया है।





नशे में चूर शिक्षक की शिकायत अभिभावकों ने रहली थाना में की है। शिकायत में कहा गया है कि प्राथमिक शाला जमनापुर परासिया थाना रहली ब्लाक देवरी में पदस्थ शिक्षक रामलाल अहिरवार रहली से रोज शराब के नशे में आते हैं और हमारे बच्चों के साथ मारपीट एवं बदसलूकी से पेश आते हैं। गांव के लोग आपत्ति जताते हैं तो रामलाल अहिरवार अभिभावकों से हरिजन एक्ट में प्रकरण दर्ज कराने की धमकी देता है।

इसकी शिकायत ग्रामीणों ने ब्लाक शिक्षा अधिकारी अजय नगरिया एवं देवरी बीआरसी  ब्रहमानंद बचकईया से की लेकिन उन्होंने कार्रवाई की जगह पास के थाने में रिपोर्ट दर्ज कराने की बात कही। आरोप है कि शिक्षक बच्चों के साथ मारपीट और बदसलूकी करता है। जिसकी शिकायत ग्रामीण आलाधिकारी से कर चुके हैं लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई।

सरकारी स्कूल में नशे में धुत होकर बच्चों को पढ़ाने पहुंचा टीचर, फिर जो किया सोच नहीं सकते आप

शिक्षक नशे की हालत में पढ़ाने की जगह अर्धनग्न अवस्था में स्कूली बच्चों के बीच सो गया तो ग्रामीणों ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया और डायल 100 पर  शिकायत दर्ज कराई। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस को देख नशेड़ी शिक्षक स्कूल से रफूचक्कर हो गया। ग्राम के लोगों ने नशेड़ी शिक्षक का नशे की हालत में मेडिकल टेस्ट करने की भी बात कही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *