Automobile

शुतुरमुर्गी की तरह सड़कों पर दौड़ती हुई नजर आएगी Tata Nexon की जबरदस्त फीचर्स वाली कार

शुतुरमुर्गी की तरह सड़कों पर दौड़ती हुई नजर आएगी Tata Nexon की जबरदस्त फीचर्स वाली कार।  बात दे की अब ये CNG सेगमेंट के भीतर अब ये फोर व्हीलर कारों को लेने वाले ग्राहकों के लिए फिलहाल में मशहूर कंपनी TATA ने अपनी सबसे कम बजट वाली सस्ती और शानदार कार भी बताई जा रही है। अब ये Tata Nexon CNG Car को हमारे मार्केट में पेश कर दी जाएगी।Tata Nexon CNG के आकर्षक लुक के चलते अब ये बढ़ती मार्केट में ग्राहकों द्वारा बहुत ही अधिक पसंद भी की जा रही है।




Tata Nexon CNG Car के फीचर्स

बता दे की अब ये धांसू फीचर्स की ऐसी जानकारी दी जाए जो की ग्राहकों को tata कंपनी की और से अब ये CNG सेगमेंट के भीतर आने वाली Tata Nexon CNG Car में 30 लीटर के डुअल सिलिंडर टेक्नोलॉजी का भी उपयोग किया जा रहा है। जिसमे दो छोटे-छोटे सिलिंडर भी दिए जायेगे। Tata Nexon CNG के लग्जरी इंटीरियर में ग्राहकों को बहुत ही अधिक फीचर्स भी प्राप्त किये जाते है।

स्मार्ट फीचर्स और दबंग इंजन के साथ मार्केट में करेगी एक तरफा राज Hyundai Exter की धाकड़ कार

Tata Nexon CNG Car ke engine

अब ये टाट Nexon CNG कार के पावरफुल इंजन की अगर बात की जाये तो अब ये ग्राहकों को लेटेस्ट टेक्नोलॉजी के साथ tata कंपनी की और से आने वाली अब ये टाटा Nexon CNG Car में 1.2-लीटर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल यूनिट द्वारा संचालित भी किया जायेगा। जिसके इंजन 118 bhp की पावर और 170 Nm का पीक टॉर्क जनरेट करने में भी सफल होता है। अब ये CNG वर्जन में आउटपुट अलग-अलग हो सकता है।

150CC स्ट्रांग इंजन और अपडेटेड मॉडल के साथ होगी धमाकेदार एंट्री yamaha R15 V4 के धांसू बाइक

Tata Nexon CNG Car ki price

आप की जानकारी के लिए बात दे की अब इसकी रेंज की अगर बात  की जाए तो अब हमारे मार्केट में tata कंपनी के दौरान CNG सेगमेंट के साथ अपनी Tata Nexon CNG Car को 10 लाख की  शुरुआती रेंज में पेश की जा रही है। जिसके रेंज के भीतर निश्चित तौर पर वरिष्ठ 2024 में ग्राहकों के लिए सबसे अधिक और शानदार आप्सन भी दिया जा रहा है।शुतुरमुर्गी की तरह सड़कों पर दौड़ती हुई नजर आएगी Tata Nexon की जबरदस्त फीचर्स वाली कार।

Vivo और Oppo को तोड़ देगा Realme ये तगड़ा smartphone,12GB रैम 256GB स्टोरेज के साथ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *