Automobile

भारतीय बाज़ार में मचायेगी शोर झमाझम फीचर्स वाली Tata Harrier की शानदार कार

भारतीय बाज़ार में मचायेगी शोर झमाझम फीचर्स वाली Tata Harrier की शानदार कार। आज कल मार्केट मे Tata Harrier की शानदार कार देश में एसयूवी सेगमेंट में एक नया मानक स्थापित करने के लिए तैयार है। अब ये कार में बेस्ट डिजाइन, आरामदायक केबिन और शक्तिशाली इंजन के साथ में बहुत से न्यू सुविधाएं भी दी जाएगी।




Tata Harrier इंफोटेनमेंट सिस्टम

Tata Harrier की शानदार कार में आपको आरामदायक और प्रीमियम अनुभव भी दिया जायेगा। जो लेग रूम और हेड रूम के साथ आरामदायक सीटें हैं। जिसके मुताबित आपको ये कार में बहुत सी सुविधाएं भी दी जाएगी।जैसे बड़ा Touchscreen infotainment system, panoramic sunroof, automatic climate control और कई अन्य।

5-star safety rating फीचर्स के साथ launch हुई Maruti Fronx की बेमिसाल कार

Tata Harrier इंजन और परफॉर्मेंस

Tata Harrier की शानदार कार में आपको  दो इंजन आप्सन भी दिए जायेगे। एक 2.0-लीटर डीजल इंजन और एक 1.5-लीटर पेट्रोल इंजन। डीजल इंजन जो अधिक मजबूत होगा। साथ ही जरदस्त माइलेज देने में भी सफल होगा।जबकि पेट्रोल इंजन अधिक रिस्पॉन्सिव और शहर के ड्राइविंग के लिए उपयुक्त है।

8000 रूपए सस्ता हुआ 12GB रैम और 5000mAH बैटरी वाला OnePlus Nord CE 3 5G smartphone

Tata Harrier फीचर्स 

Tata Harrier की शानदार कार के टनाटन फीचर्स की अगर बात करे तो आपको ये कार मेंAirbag, ABS, EBD, Brake Assist, Electronic Stability Control और बहुत से सुरक्षा फीचर्स भी मिलगे। भारतीय बाज़ार में मचायेगी शोर झमाझम फीचर्स वाली Tata Harrier की शानदार कारSwift का मार्केट डाउन करने launch हुई जबरदस्त फीचर्स वाली Hyundai Venue की धाकड़ कार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *