Automobile

मार्केट में आ रही गदर मचाने Tata Blackbird की प्रीमियम कार,गजब के फीचर्स के साथ मिलेंगे शानदार माइलेज भी

मार्केट में आ रही गदर मचाने Tata Blackbird की प्रीमियम कार,गजब के फीचर्स के साथ मिलेंगे शानदार माइलेज भी। अब ये टाटा मोटर्स हमारे मार्केट में नई एसयूवी Blackbird को पेश करने जा रही है। अब ये SUV को शानदार अंदाज में लॉन्च की जाएगी। अब ये एसयूवी में 1.5 लीटर की क्षमता वाली दमदार पेट्रोल डीजल इंजन का भी उपयोग किया जायेगा। अब ये एसयूवी की मात में हुंडई क्रेटा से होने वाली है। मिडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अब ये नई SUV X1 प्लेटफॉर्म पर आधारित होगी। जिस पर Tata Nexon को लॉन्च किया जायेगा।




TATA Blackbird SUV के फीचर्स

आप की जानकारी के लिए बता दे की अब ये बता एसयूवी में दिए गए फीचर्स की जानकारी अभी प्राप्त नहीं हुई। अब एसयूवी के फीचर्स के बारे में कोई जानकारी भी नहीं मिली लेकिन उसमे डबल एयरबैग, वीएसएम के साथ एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम भी दिया जायेगा। अब ये इलेक्ट्रॉनिक स्थिरता नियंत्रण भी उपलब्ध कराया जायेगा। अब ये कम रेंज की बात करे तो अब ये एसयूवी की रेंज हैरियर से कम होगी और हमारे मार्केट में हुंडई क्रेटा को कड़ी मात भी देगी। अब ये SUV में एक नया 1.5-लीटर फोर-सिलेंडर पेट्रोल इंजन होने की उम्मीद भी बताई जा रही है।

RBI Bank News 2024 लोन नहीं भरने वालों को RBI ने दी बड़ी खुशखबरी जारी की नई गाइडलाइन

अब ये एसयूवी को मैनुअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन गियरबॉक्स के साथ लॉन्च भी किया जायेगा। अब ये कंपनी इस एसयूवी की रेंज क्या तय करती वर्तमान में टाटा नेक्सॉन कंपनी के वाहन पोर्टफोलियो में सबसे अधिक बिकने वाली एसयूवी है। जो 5 स्टार सुरक्षा रेटिंग के साथ सबसे सुरक्षित वाहनों में से एक बताई जा रही है।

TATA Blackbird SUV

अब ये हमारे भारत देश में Tata की सबसे अधिक बिकने वाली एसयूवी Tata Nexon पर आधारित एसयूवी कूप पर काम कर रही है। अब ये सब-कॉम्पैक्ट नेक्सॉन से अधिक लंबी भी बताई जा रही है। जिसकी लंबाई करीब 4.3 मीटर होगी। अब ये टाटा ब्लैकबर्ड का मुकाबला हुंडई क्रेटा, किआ सेल्टोस जैसी गाड़ियों के साथ हो सकता है। अब ये टाटा मोटर्स बहुत ही जल्दी एक नई एसयूवी लाने जा रही है।

250cc इंजन के साथ माँ के लाड़लो का दिल चुराने आ रही Yamaha की धाकड़ बाइक,एडवांस फीचर्स के साथ

SUV Tata Blackbird

मार्केट में आ रही गदर मचाने Tata Blackbird की प्रीमियम कार,गजब के फीचर्स के साथ मिलेंगे शानदार माइलेज भी। अब ये कंपनी ने हमारे भारत देश की सबसे अधिक बिकने वाली एसयूवी Tata Nexon पर आधारित एसयूवी कूप पर काम कर रही है। अब ये गाड़ी में 1.5-लीटर पेट्रोल और 1.5-लीटर डीजल इंजन दिया जा सकता है। अब ये सब-कॉम्पैक्ट नेक्सॉन से भी अधिक लंबी बताई जाएगी। जिसकी लंबाई करीब 4.3 मीटर होगी। अब ये टाटा ब्लैकबर्ड का मुकाबला हुंडई क्रेटा, किआ सेल्टोस जैसी गाड़ियों के साथ रह सकता है। अब ये  Nexon Coupe को रेग्युलर नेक्सॉन वाले X1 आर्किट्रेक्चर पर ही तैयार किया जाएगा।

Pmmvy Registration today news 2024 अब हर महिला को मिलेंगी 5000 की सहायता राशि जल्द भरे ये फॉर्म 

TATA Blackbird SUV Exterior

जैसे की आप सभी जानते ही होंगे की ये गाड़ी की लंबाई बढ़ाने के लिए रियर पार्ट को स्ट्रेच भी किया जा रहा है। अब व्हीलबेस में 50mm की बढ़ोतरी होने की उम्मीद भी बताई जा रही है। अब ये रेग्युलर नेक्सॉन से अलग बनाने के लिए एक्सटीरियर में बहुत से चेंज भी होने की सम्भावना बताई जा रही है। जिसके फ्रंट फेस और पीछे के हिस्से में चेंज किए जा सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *