AAj Tak Ki khabarChhattisgarhKorbaTaza Khabar

Korba News : स्कूली बच्चों को लेकर जा रही स्कार्पियों अनियंत्रित वाहन ज्वेलरी शाॅप में घुसी, बड़ा हादसा टला

Korba News : कोरबा जिला के कटघोरा में एक बड़ा हादसा होने से टल गया। बताया जा रहा है कि स्कूली बच्चों से भरे तेज रफ्तार स्कार्पियों का अचानक ब्रेक फेल हो गया। सामने खड़े ट्रक से टकराने से ठीक पहले वाहन के चालक ने स्कार्पियों को सड़क से नीचे उतार दिया। जिससे तेज रफ्तार वाहन ज्वेलरी शाॅप में जा घुसी। इस घटना के बाद गाड़ी के अंदर मौजूद बच्चों के बीच चीख-पुकार मच गया। इस पूरे घटनाक्रम में गनीमत की बात ये रही कि किसी को भी चोट नही आई और चालक के सूझबूझ से बड़ा हादसा टल गया।

जानकारी के मुताबिक ये पूरा घटनाक्रम कटघोरा थाना के जय स्तंभ चैक का है। बताया जा रहा है कि रोज की तरह आज दोपहर स्कूल की छुट्टी होने के बाद स्कार्पियों का चालक बच्चों को लेकर घर लौट रहा था। स्कार्पियों में करीब 15 स्कूली बच्चे सवार थे।

बताया जा रहा है कि स्कार्पियों जैसे ही जय स्तंभ चैके के पास पहुंची, इसी दौरान अचानक गाड़ी का ब्रेक फेल हो गया। सामने खड़ी ट्रक और गाड़ी का ब्रेक नही लगन से हड़बड़ाये चालक ने एकाएक गाड़ी को सड़क से नीचे उतार दिया। बताया जा रहा है कि तेज रफ्तार स्कार्पियों सड़क किनारे स्थित एक ज्वेलरी शाॅप में जा घुसी।

इस घटना के बाद गाड़ी के अंदर मौजूद बच्चों के बीच दहशत में चीख-पुकार मच गयी। स्थानीय लोगों की मदद से सभी बच्चों को सुरक्षित बाहर उतारा गया। बताया जा रहा है कि हादसे के वक्त ज्वेलरी शाॅप का संचालक और स्टाफ दुकान के अंदर ही मौजूद थे। लेकिन इस हादसे में किसी को कोई चोट नही आई है।

Korba News : स्कूली बच्चों को लेकर जा रही स्कार्पियों अनियंत्रित वाहन ज्वेलरी शाॅप में घुसी, बड़ा हादसा टला

स्थानीय लोगों ने बताया कि यदि स्कार्पियों का चालक सूझबूझ से गाड़ी को सड़क से नीचे नही उतारता, तो भारी वाहन से टक्कर होने पर बड़ा हादसा हो सकता था। घटना की जानकारी मिलते ही कटघोरा पुलिस मौके पर पहुंच गयी है। पुलिस स्कार्पियों के चालक से घटना के संबंध में पूछताछ कर घटना की जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *