Tech

OnePlus की वैल्यू कम करने आया Samsung का 5G स्मार्टफोन, HD फोटू क्वालिटी और दमदार बैटरी के साथ देखे कीमत

OnePlus की वैल्यू कम करने आया Samsung का 5G स्मार्टफोन, HD फोटू क्वालिटी और दमदार बैटरी के साथ देखे कीमत, आपकी जानकारी के लिए बता दें कि स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Samsung ने हाल ही में भारत में एक नया मिड-रेंज स्मार्टफोन पेश किया है। जिसमें दमदार बैटरी और शानदार कैमरा देखने को मिल रहा है। इस मोबाइल का नाम Samsung Galaxy A34 5G है। अगर आप मिड-रेंज में स्मार्टफोन खरीदने का प्लान कर रहे हैं। आइए जानते हैं Samsung Galaxy A34 5G मोबाइल के बारे में पूरी जानकारी।




 

 

Samsung Galaxy A34 5G स्मार्टफोन का डिस्प्ले और प्रोसेसर देखे

Samsung Galaxy A34 5G में आपको 6.6 इंच का फुल-एचडी+ AMOLED डिस्प्ले दिया गया है। जो 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट में उपलब्ध है। सिक्योरिटी के लिए इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर भी मिलेगा। प्रोसेसर के लिए Samsung Galaxy A34 5G स्मार्टफोन में MediaTek Dimensity 1080 SoC प्रोसेसर सपोर्ट दिया जाएगा। Samsung मोबाइल में 8 जीबी तक LPDDR4X रैम और 256 जीबी तक UFS 2.2 स्टोरेज मिलेगी। स्टोरेज को माइक्रो एचडी कार्ड की मदद से 1 टीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

यह भी पढ़ें: Honda Shine का काल बनने आई Bajaj की ये दमदार बाइक, धासू माइलेज के साथ मिल रहा पॉवरफुल इंजन, देखिये कीमत

Samsung Galaxy A34 5G स्मार्टफोन की कमाल की कैमरा क्वालिटी देखे

सैमसंग गैलेक्सी ए34 5जी स्मार्टफोन में आपको ट्रिपल कैमरा सेटअप देखने को मिलता है। जिसमें OIS सपोर्ट के साथ 48 MP का प्राइमरी कैमरा, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड और 5 MP का मैक्रो कैमरा शामिल है। सैमसंग स्मार्टफोन में 13 MP का कैमरा होगा।

Samsung Galaxy A34 5G स्मार्टफोन की दमदार बैटरी देखिए

सैमसंग गैलेक्सी ए34 5जी में आपको 25W का वायर्ड फास्ट चार्जिंग सपोर्ट देखने को मिलता है, जो 5,000mAh की बैटरी में मौजूद है। अगर आप गेमिंग करते हैं और वीडियो देखते हैं तो यह फोन पावर के लिए बेहतरीन है। एक बार चार्ज करने पर आप इसे आसानी से 1 दिन तक चला सकते हैं। जिसमें 67W का चार्जर सपोर्ट मिलेगा।

यह भी पढ़ें: Bhojpuri Song: Aamrapali Dubey और Nirahua के देसी लुक केमिस्ट्री ने मचाई धूम, देखें वीडियो

Samsung Galaxy A34 5G स्मार्टफोन की कीमत जानिए

OnePlus की वैल्यू कम करने आया Samsung का 5G स्मार्टफोन, HD फोटू क्वालिटी और दमदार बैटरी के साथ देखे कीमत, अगर सैमसंग गैलेक्सी ए34 5जी की कीमत की बात करें तो यह स्मार्टफोन दो स्टोरेज ऑप्शन के साथ उपलब्ध है। 128GB स्टोरेज की कीमत 30,999 रुपये है। वहीं, 256GB स्टोरेज की कीमत 32,999 रुपये है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *