AAj Tak Ki khabarBollywoodTaza Khabar

‘आपसे कुछ बातें करनी है’, सलमान खान की ex-girlfriend सोमी अली का Lawrence Bishnoi को डायरेक्ट मैसेज, बोलीं- ‘अपना मोबाइल नंबर दे दीजिए’

बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद सलमान खान के करीबी चिंतित हैं। अब सलमान की एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया है। इसमे उन्होंने लॉरेंस बिश्नोई से खास अपील की है। सोमी ने अपने पोस्ट में लिखा है कि वह उनसे जूम पर बात करना चाहती हैं इसके बाद उनके मंदिर में पूजा करने आएंगी। उन्होंने लॉरेंस से मोबाइल नंबर भी मांगा है।

सोमी ने मांगा मोबाइल नंबर

सोमी अली ने अपनी पोस्ट में लिखा है, लॉरेंस बिश्नोई को ये डायरेक्ट मैसेज है। नमस्ते लॉरेंस बिश्नोई भाई, सुना भी है और देखा भी कि आप जेल से भी जूम कॉल्स कर रहे हो, तो मुझे आपसे कुछ बातें करनी हैं। कृपया करके मुझे बताएं कि ये कैसे हो सकता है। हमारी पूरी दुनिया में सबसे पसंद की जगह राजस्थान है। हम आपके मंदिर आना चाहते हैं पूजा के लिए पर पहले आपसे जूम कॉल हो जाए और कुछ बातें हो जाएं पूजा के बाद। फिर यकीन मानिये कि ये आपके फायदे की ही बातें हैं। अपना मोबाइल नंबर दे दीजिए बड़ा अहसान होगा आपका। शुक्रिया।

‘आपसे कुछ बातें करनी है’, सलमान खान की ex-girlfriend सोमी अली का Lawrence Bishnoi को डायरेक्ट मैसेज, बोलीं- ‘अपना मोबाइल नंबर दे दीजिए’

सलमान से मंदिर में माफी चाहता है बिश्नोई समाज

बता दें कि लॉरेंस बिश्नोई अपने इंटरव्यू में पहले बोल चुका है कि बिश्नोई समाज सलमान खान से नाराज है क्योंकि उन्होंने काला हिरण मारा है। वह उनके मंदिर में आकर पूजा करें और माफी मांग लें तो उन्हें माफ कर दिया जाएगा। बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद भी एक पोस्ट वायरल था। दावा किया जा रहा था कि यह बिश्नोई गैंग की तरफ से है। इसमें लिखा था कि जो भी सलमान खान की मदद करेगा उसका यही हाल होगा। बताया जा रहा है कि सलमान खान बिश्नोई गैंग की हिट लिस्ट में हैं। उनके अलावा मुनव्वर फारूकी सहित कई लोगों की जान भी खतरे में बताई जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *