Automobile

Royal Enfield की वाट लगाने आ गयी स्पोर्टी लुक में Bajaj Avenger जिसके एडवांस फीचर्स ने मार्केट में मचाई धूम कीमत सिर्फ इतनी

Royal Enfield की वाट लगाने आ गयी स्पोर्टी लुक में Bajaj Avenger जिसके एडवांस फीचर्स ने मार्केट में मचाई धूम कीमत सिर्फ इतनी

Royal Enfield की वाट लगाने आ गयी स्पोर्टी लुक में Bajaj Avenger जिसके एडवांस फीचर्स ने मार्केट में मचाई धूम कीमत सिर्फ इतनी। बजाज अवेंजर्स दुनिया में बुलेट को बीट कर रही है. आपको इस में जबरदस्त फीचर्स और इंजन दिया गया है. आपको इसमें दमदार लुक भी दिया गया है. यही नहीं आपको इस बाइक का लुक पहली नज़र में ही पसंद आ जाएगा ऐसे में ये बाइक आपकी जान बन सकती है. चलिए आपको इस बाइक के बारे में डिटेल में बताते है.



नई Avenger Street 160 फाइनेंस प्लान New Avenger Street 160 Finance Plan

अब आपको इस बाइक पर फाइनेंस आराम से मिल जाएगा. आपको इस पर आसानी से बैंक लोन दे देगा. आपको ये लोन 9.7 फीसदी की सालाना रेट पर 1,25,213 रुपए पर आसानी से मिल जाएगा. आपको इस बाइक को अपना बनाना के लिए 16 हजार रुपए का बस डाउन पेमेंट करना होगा इसके बाद आप बाइक को आसानी से घर ले जा सकते है. आपको यह लोन 3 साल साल यानी की 36 महीने के लिए मिलने वाली है. इस लोन को लेने के बाद आपको हर महीने 4,023 रुपए की ईएमआई देनी होगी.

नई Avenger Street 160 फीचर्स New Avenger Street 160 Features

आपको इस नई Avenger Street 160 में आपको एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम दिया जाने वाला है. आपको इस बाइक में रियर में ड्रम ब्रेक यूनिट दी गयी है. आपको इस बाइक के सेफ्टी और बेहतर बनाने के लिए इसके रियर में Rear-Lift Protection (RLP) सेंसर दिया गया है. आपका एक्सीडेंट का खतरा काफी हद तक कम हो जाता है.

नई Avenger Street 160 इंजन New Avenger Street 160 Engine

बात इंजन की करें तो आपको इस नयी Bajaj Avenger Street 160 ABS में इंजन दिया गया है. आपको इसमें 160.3 cc का सिंगल-सिलिंडर,4-वाल्व एयर कूल्ड इंजन लगा है जो 15 bhp की मैक्सिमम पावर और 13.7 Nm का टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है. इस बाइक का इंजन 5-स्पीड गियरबॉक्स से लैस दिया गया है.

नई Avenger Street 160 कलर New Avenger Street 160 Colors

अब नई Avenger Street 160 में ब्लैक्ड आउट स्टायलिंग, LED DRL के साथ नए हेडलैंप, और एलॉय व्हील्स दिए जाते है. असल में आपको बाइक का डिजाइन Street 180 जैसा ही होने वाला है. कंपनी ने इसके डिजाइन में किसी भी तरह का कोई बदलाव नहीं किया है. बदलाव इस बाइक के इंजन में किया गया है. ये बाइक आपको रेड और ब्लैक दो कलर्स में मिलते है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *