सरकारी योजना

Republic Day update गणतंत्र दिवस के शुभ अवसर पर केंद्र सरकार देगी 25 हजार की राशि जल्द आवेदन

Republic Day update गणतंत्र दिवस के शुभ अवसर पर केंद्र सरकार देगी 25 हजार की राशि जल्द आवेदन। जैसे की आप सभी जानते ही होंगे की हमारी भारत सरकार द्वारा रिपब्लिक डे पर एक योजना लागू की जा रही है। अब ये योजना में कोई भी प्रतिभागी भाग ले सकते है। अब ये स्कीम में प्राइस के तौर पर राशि 25000 की सहायता राशि भी दी जा रही है।




जानकारी के लिए बता दे की अब ये योजना में आवेदन चालू हो चुके हैं। अब ये भी इस योजना में भाग लेना चाहते तो आप भी 20 जनवरी तक इस योजना के लिए आवेदन कर सकते अब हमारे भारत देश की सरकार टाइम-टाइम पर लोगों को प्रोत्साहित करने के लिए अलग और की स्कीम भी लॉन्च की जा रही है। बता दे की कुछ टाइम पहले रक्षा मंत्रालय के द्वारा ये स्कीम का नोटिफिकेशन भी जारी किया जायेगा।अब ये स्कीम में जो भी विजेता पहले दूसरे वह तीसरे स्थान पर होगा। उसकी घोषणा 26 जनवरी को की जाएगी।

Pmmvy Registration today news 2024 अब हर महिला को मिलेंगी 5000 की सहायता राशि जल्द भरे ये फॉर्म 

अब ये स्कीम के बारे में आपको बताना चाहेंगे कि अब ये ऑनलाइन Quiz प्रतियोगिता है। जिसे क्विज प्रतियोगिता में आप सभी को भी भाग लेना पड़ेगा। अब ये प्रथम स्थान प्राप्त करते तो आपको 25000 की नकद धनराशि 26 जनवरी को दी जाएगी।

HD कैमरा क्वालिटी के साथ मार्केट में आ रहा सबकी नैय्या पार कराने Oppo Reno 11 Pro का धाकड़ Smartphones,

अब ये द्वितीय श्रेणी में रहने वाले व्यक्ति को 15000 की धनराशि प्राप्त कराई जाएगी। अब ये तृतीय स्थान पर जो भी रहेगा उसे 10000 की धनराशि का पुरस्कार दिया जायेगा। Republic Day update गणतंत्र दिवस के शुभ अवसर पर केंद्र सरकार देगी 25 हजार की राशि जल्द आवेदन।

  • प्रथम पुरस्कार ₹25000
  • द्वितीय पुरस्कार ₹15000
  • तृतीय पुरस्कार ₹10000

अब ये Quiz के दौरान में सभी भाग लेने वाली प्रतिभागियों को सर्टिफिकेट भी दिया जाएगा।

मात्र 6500 में आ रही Honda Shine की powerflower बाइक,धांसू फीचर्स और शानदार माइलेज के साथ जाने खासियत

अब ये क्विज में भाग लेना चाहते तो आपके पास 20 जनवरी तक का टाइम है। इस क्विज में 14 वर्ष से अधिक हमारे भारत देश का कोई भी नागरिक प्रतिभा कर सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *