Tech

iPhone जैसे खतरनाक photo क्वालिटी के साथ launch हुआ Redmi Note 13 Pro Max 5G smartphone 

iPhone जैसे खतरनाक photo क्वालिटी के साथ launch हुआ Redmi Note 13 Pro Max 5G smartphone आये दिन मार्केट में एक से बढ़कर एक smartphone लांच होते जा रहे।जो 5G नेटवर्क के साथ मार्केट में आते ही 5G phone की डिमांड बड़े ही तेजी से बढ़ती जा रही।




Redmi Note 13 Pro Max 5G स्मार्टफोन  स्पेसिफिकेशन्स

Redmi Note 13 Pro Max 5G smartphone में आपको 6.7 इंच की सुपर AMOLED डिस्प्ले भी दिया जायेगा। जो 120Hz रिफ्रेश रेट पर काम करने में भी सफल होगा। जिसमे आपको ऑक्टा कोर स्नैपड्रैगन वाला मजबूत प्रोसेसर भी दी जाएगी।

Fortuner की नैय्या डूबोने आ गयी 9-सीटर सेगमेंट वाली Mahindra Bolero की किफायती कार

Redmi Note 13 Pro Max 5G स्मार्टफोन कैमरा क्वालिटी

Redmi Note 13 Pro Max 5G smartphone के धांसू कैमरा क्वालिटी की बात करे तो ये phone में 200MP का कैमरा भी दिया जायेगा।साथ ही 60MP डेप्थ सेंसर कैमरा दिया जायेगा। साथ में 2MP माइक्रोलेंस कैमरा दिया जायेगा। वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए16MP का फ्रंट कैमरा दिया जायेगा।

4GB रैम +64GB स्टोरेज के साथ launch हुआ 5000mAh बैटरी वाला Samsung A14 5G Smartphone

Redmi Note 13 Pro Max 5G स्मार्टफोन बैटरी

Redmi Note 13 Pro Max 5G smartphone के बैटरी की बात करे तो ये phone में 6,900mAh की ब्रांड बैटरी भी दी जाएगी।जिसमे आपको 120W सुपर फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया जायेगा।

Fortuner और Innova की बोलती बंद करने launch हुई मॉडर्न look वाली Maruti Suzuki XL6 की शानदार कार

Redmi Note 13 Pro Max 5G स्मार्टफोन कीमत

Redmi Note 13 Pro Max 5G Smartphone के रेंज की बात करे तो ये phone की रेंज मार्केट में लगभग 30 हजार के आसपास बताई जा रही।iPhone जैसे खतरनाक photo क्वालिटी के साथ launch हुआ Redmi Note 13 Pro Max 5G smartphone

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *