AAj Tak Ki khabarCrimeIndia News UpdateTaza Khabar

Crime News : 80 साल की बुजुर्ग महिला से घर में घुसकर रेप, युवक की जिंदगीभर अब जेल में कटेगी रात

उत्तराखंड में एक बहुत ही शर्मनाक मामला सामने आया था। घर में खाना खाने के बाद सो रही 80 साल की बुजुर्ग महिला के साथ दरिंदगी की गई थी। रात के समय घर में चुपचाप घुसकर एक युवक ने महिला के साथ रेप किया था। इस शर्मनाक घटना के बाद युवक मौके से फरार हो गया था।





पुलिस ने केस दर्ज कर युवक को गिरफ्तार कर लिया था। कोर्ट ने युवक को आजीवन कारावास की सजा सुनाई है। यह हैरान करने वाला मामला पिथौरागढ़ जिले में आया था। एक 80 वर्षीय बुजुर्ग के साथ रेप करने वाले आरोपी को न्यायालय सत्र न्यायाधीश शंकर राज की अदालत ने दोषी करार देते हुए आजीवन कारावास का फैसला सुनाया है।

दोषी पर 71 हजार का अर्थदंड भी लगाया है। जुर्माना न देने की दशा में दोषी को पांच वर्ष का अतिरिक्त कारावास भुगतना होगा। जाजरदेवल थाने में 8फरवरी 2023 को एक महिला ने तहरीर दी। उनका कहना था कि सात फरवरी को वह रात्रि भोजन के बाद अपनी बुआ को पुराने मकान में सुलाकर आई।

रात साढ़े 12बजे के आसपास गांव की एक महिला (रिश्ते की देवरानी) ने उन्हें कॉल कर बताया कि उनकी बुआ के घर से चिल्लाने की आवाज आ रही है। वह अपने पति के साथ मौके पर पहुंची तो देखा तो गांव में ही रहने वाला मुकेश सिंह बिष्ट कमरे में घुसा हुआ था और आपत्तिजनक स्थिति में पाया गया।

Crime News : 80 साल की बुजुर्ग महिला से घर में घुसकर रेप, युवक की जिंदगीभर अब जेल में कटेगी रात

कुछ समय बाद वह मौका पाकर फरार हो गया। तहरीर के आधार पर पुलिस ने भादवि की धारा 323, 450, 376(2)(जे)(एम) के तहत मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की। बाद में मामला न्यायालय में चला। पीड़ित पक्ष की ओर से डीजीसी फौजदारी अधिवक्ता प्रमोद पंत और प्रेम भंडारी ने पैरवी की। गुरुवार को विशेष सत्र न्यायाधीश ने दोनों पक्षों की दलीले सुनते हुए अपना फैसला सुनाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *