बिजनेससरकारी योजना

Post office की PPF स्किम में 25,000 हजार जमा करने पर मिलेंगे इतने रिटर्न जाने कैसे

Post office की PPF स्किम में 25,000 हजार जमा करने पर मिलेंगे इतने रिटर्न जाने कैसे। जानकारी के मुताबित बताया जा रहा की अगर आप भी कम निवेश करके जबरदस्त रिटर्न भी उपलब्ध किया जायेगा।  जो आज के टाइम में आप post office की और से चलाई गई Public Provident Fund skim में निवेश कर सकते हो अब ये skim के और आप मात्र ₹500 से निवेश की शुरुआत कर सकते हो। सालाना 1.5 लाख रुपए तक का जमा कर सकते हैं।




Post office PPF Yojana

बताया जा रहा की अब ये Public Provident Fund एक और की सरकारी skim जिसके और आप निवेश की शुरुआत भी कर सकते। जिसमे आप मात्र ₹500 से निवेश की शुरुआत भी सकते हो। अब ये skim का मुख्य उद्देश्य बचत करना जो सरकारी कर्मचारी जो हो तो आप भी ये skim के और निवेश की शुरुआत भी कर सकते हो।

अट्रैक्टिव look से Fortuner को खाक में मिला देंगी देंगी चुलबुले फीचर्स वाली Tata Sumo की शानदार कार

ऐसे करें Post office की PPF स्किम में निवेश

अगर आप भी ये post office की ये skim के और खाता खोलना हो तो आप भी फिर प्रवेश भी कर सकते हो।जिसमे आपको PAN card की आवश्कता होगी।Aadhar card और निवास प्रमाण पत्र जैसे सभी और के जरुरी दस्तावेज भी देने होगा।

बुलेट का धंधा करने चौपट करने आ गयी 334cc कूल्ड इंजन वाली Jawa 42 Bobber की ताबड़तोड़ बाइक

₹25000 जमा करने पर मिलेंगे इतने रिटर्न

बताया जा रहा की अगर आप भी  calculation पर ध्यान देंगे तो post office की skim में अगर आप हर मंथ ₹2083 जमा करते हो तो आपके कुल वार्षिक राशि ₹25000 रुपए होगी। ठीक उसी और से अगर आप 15 वर्ष तक ये निवेश को जारी किया जायेगा।15 वर्ष बाद आपकी कुल निवेश की राशि ₹3,75,000 हो जाएगी वहीं अगर हम ब्याज दर की बात करें तो आपका ब्याज के तौर पर ₹3,03,035 मिलेगा। साथ ही आप भी अमाउंट को जोड़ें तो कुल मिलाकर आपको ₹6,78,035 मिलेंगे।Post office की PPF स्किम में 25,000 हजार जमा करने पर मिलेंगे इतने रिटर्न जाने कैसे

30 मिनट में होगा चार्ज 200MP Camera quality वाला Vivo V40 Pro 5G smartphone

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *