Tech

28 मिनट में होगा फूल charge 8GB+256GB स्टोरेज वाला oppo Reno 11 Pro smartphone

28 मिनट में होगा फूल charge 8GB+256GB स्टोरेज वाला oppo Reno 11 Pro smartphone आजकल भारतीय मार्केट में ग्राहकों को शानदार फीचर्स वाले smartphone की आवश्यकता होती है।  जिसमें फीचर्स और उसकी powerful battery को जल्द ही डिस्चार्ज ना हो।




oppo Reno 11 Pro smartphone फीचर्स

oppo Reno 11 Pro smartphone के फीचर्स की बात करें तो आपको 6.73 इंच की जबरदस्त डिस्प्ले भी दिया जायेगा। जिसका रिफ्रेश रेट 120 हर्ट्ज होगा। अब ये phone  की उच्च गुणवत्ता के लॉक सेंसर से भी लैस लेगी। है। जिससे आपके सभी डेटा और ऐप्स को आसानी से स्टोर भी किया जायेगा।

आगबबूला फिचर्स के साथ कॉलेज छोरो की बनी पहली पसंद Royal Enfield Guerrilla 450 की जब्बर बाइक

oppo Reno 11 Pro smartphone कैमरा क्वालिटी

oppo Reno 11 Pro smartphone के धांसू camera quality की बात करे तो ये phone  की camera quality बहुत बहुत ही बेस्ट बताई जा रही। जिसमे आपको 50MP का कैमरा भी दिया जायेगा। जिसमे आपको 8 Megapixel का ultra wide sensor camera भी दिया जायेगा। जो जबरदस्त  फोटोज भी खींचता है।जिसमे आपको 2 Megapixel का एक और कैमरा भी दिया जायेगा।

oppo Reno 11 Pro smartphone बैटरी

oppo Reno 11 Pro smartphone के में आपको 4800 mAh powerful battery भी दी जाएगी।जो 80w का चार्जर जो इस smartphone को लंबे समय तक चलने वाली बताई जा रही।जो लगभग 28 मिनट में चार्ज होकर लगभग 2 दिन चल सकता है। जो कॉलिंग टाइम है।

बैंक Account में Minimum Balance को लेकर RBI ने जारी किया नया अपडेट जाने फटाफट 

oppo Reno 11 Pro smartphone कीमत

oppo Reno 11 Pro smartphone की रेंज भारतीय बाजार में लगभग ₹37000 हजार के आस-पास बताई जा रही। ये बजट के साथ ये smartphone में आपको 8GB रैम और 256GB का स्टोरेज भी दिया जायेगा।28 मिनट में होगा फूल charge 8GB+256GB स्टोरेज वाला oppo Reno 11 Pro smartphone

मध्य प्रदेश सरकार ने Sambal Card धारकों के लिए जारी की नई योजना जाने फटाफट 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *