Automobile

Only 2.25 लाख में सबके मन को मोहित करने आ गई Maruti Suzuki की मिनी Alto 800 जानिए एडवांस फीचर्स और बोल्ड Look…

Only 2.25 लाख में सबके मन को मोहित करने आ गई Maruti Suzuki की मिनी Alto 800 जानिए एडवांस फीचर्स और बोल्ड Look… आप भी कोई अच्छी और सस्ती कार लेना चाहते हैं तो आज की खबर आपके लिए बहुत जरूरी है।





आज हम आपको एक ऐसी कार के बारे में बताने वाले हैं जिसे आप केवल 225000 में अपना बना सकते हैं। यह कार दिखाने में भी काफी जबरदस्त है ।इसके अंदर काफी अच्छे फीचर्स दिए गए हैं ।इतना ही नहीं यह कार माइलेज देने में भी काफी बेहतर है। आईए जानते हैं कौन सी है यह कार और क्या है इसकी खासियत और कीमत।

Also read this:-Dhan MSP 2024: इन किसानों से 3100 रुपए प्रति क्विंटल के भाव से धन खरीदेगी सरकार, जानिए जानकारी

Maruti Suzuki Alto 800 Car Engine इंजन

Maruti Suzuki Alto 800 यह कार अपनी सस्ती कीमत शानदार माइलेज और बेहतरीन फीचर्स के कारण लाखों लोगों की पसंद बन गई है। अगर आप भी यह कार खरीदना चाहते हैं तो आज हम इस कार के बारे में आपको पूरी जानकारी देने वाले हैं। इस कार के अंदर 796 सीसी का पेट्रोल इंजन दिया गया है जो 47.3bhp की पावर और 69nm का पिक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है ।

Maruti Suzuki Alto 800 Car Featurs के फीचर्स

यह इंजन 5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ आता है वहीं अगर हम Maruti Suzuki Alto 800 कार की माइलेज की बात करें तो यह कार 22.01 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देने में सक्षम है। इस कार का इंजन काफी शक्तिशाली है और यह कार बहुत ही आरामदायक है। इस कार के अंदर और भी काफी सारे आकर्षक फीचर्स दिए गए हैं ।इसमें पावर स्टीयरिंग पावर विंडो एसी शानदार म्यूजिक सिस्टम जैसे फीचर्स शामिल है।

Maruti Suzuki Alto 800 Car Price

Maruti Suzuki Alto 800 सेफ्टी की बात करें तो इसमें सेफ्टी के लिए ड्राइवर एयरबैग एबीएस और रियल पार्किंग सेंसर मौजूद है ।आप इस कार का 2018 मॉडल ओएलएक्स प्लेटफार्म पर केवल 225000 में खरीद सकते हैं, जिसे केवल एक लाख किलोमीटर तक इस्तेमाल किया गया है ।ओएलएक्स पर कार खरीदने से पहले आपको कार के बारे में पूरी जानकारी लेना जरूरी है।

Also read this:-Vivo ने लांच किया Redmi और Realme की बैंड बजाने आ गया शानदार 5G स्मार्टफोन, मिलेगा 32MP का सेल्फी कैमरा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *