Automobile

OLA को जोरो का झटका देने Hero ने लांच की Photon Electric Scooter फरारी रेंज के साथ कीमत आपके अपने बजट में 

OLA को जोरो का झटका देने Hero ने लांच की Photon Electric Scooter फरारी रेंज के साथ कीमत आपके अपने बजट में। भारत में इलेक्ट्रिक स्कूटर की डिमांड बढ़ती जा रही है और इसी रेस में हीरो ने अपना एक और स्कूटर निकाल दिया है जिसके अंदर हमें बढ़िया रेंज मिलेगी. बढ़िया रेंज के साथ-साथ यह स्कूटर एक्स्ट्राऑर्डिनरी फीचर्स के साथ भी आता है और इसकी बैटरी चार्ज होने में मात्र 5 घंटे का समय लगाती है.



Hero Photon E-Scooter के बारे में लोगों के रिव्यूज काफी बढ़िया आ रहे हैं और लोग ऐसे खरीदने के लिए लंबी लाइन लग रहे हैं. यदि आप इस स्कूटर को खरीदने हैं तो आपको भारत सरकार द्वारा सब्सिडी भी मिलेगी. तो चलिए जानते हैं इस स्कूटर से जुड़ी सारी जानकारी..

OLA को जोरो का झटका देने Hero ने लांच की Photon Electric Scooter फरारी रेंज के साथ कीमत आपके अपने बजट में 

यह भी पढ़े :-सिर्फ 7,257 हजार की आसान EMI पर घर ले आये Maruti की Baleno चार्मिंग लुक और स्मार्ट टेक्नोलॉजी के साथ जानिए कीमत और फीचर्स ?

Motor and Battery of Hero Photon E-Scooter

Hero अपने ऐसे स्कूटर के अंदर 1200W की मोटर लगाई है जो इस स्कूटर को 1500W की पावर आउटपुट दे सकता है. ऐसे स्कूटर के अंदर हमें 48V की बैटरी मिलती है जिसका मेंटेनेंस काफी को है. लोगों ने बताया है कि यह बैटरी चार्ज होने में मात्र 5 घंटे का समय लगाती है.

Range of Hero Photon E-Scooter

Hero Photon E-Scooter स्कूटर के अंदर हमें ECO और Power मोड देखने को मिलते हैं और इन दोनों ही मोड में स्कूटर की रेंज अलग है. यदि आप इस स्कूटर को एक मोड में चलते हैं तो यह 80 किलोमीटर की रेंज देता है वहीं यदि आप इस स्कूटर को पावर मोड में चलते हैं तो यह 50 किलोमीटर की रेंज देता है.

Features of Hero Photon E-Scooter

इस स्कूटर में मिलने वाले फीचर्स की बात करें तो ब्रेकिंग सिस्टम के नाम पर कंपनी इसमें कॉम्बी ब्रेक सिस्टम दे रही है और इसमें हमें डिजिटल स्पीडोमीटर देखने को मिलेगा. चोरी होने से बचने के लिए इस स्कूटर में एंटी थेफ्ट अलार्म सिस्टम और को बैटरी अलर्ट दिया जा रहा है.

Hero Photon E-Scooter Price

Hero हीरो कंपनी का यह है स्कूटर जो Photon E-Scooter नाम से जाना जाता है इसकी दिल्ली एक्स शोरूम कीमत ₹86391 की है. यदि आप इस स्कूटर को खरीदने हैं तो आपको इस पर भारत सरकार द्वारा FAME 2 सब्सिडी भी मिलेगी.

यह भी पढ़े :-68kmpl माइलेज के साथ Hero ने लांच की नई Super Splendor X-TEC मॉडल जानिए खास फीचर्स के साथ कम बजट में

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *