Automobile

New Maruti Alto 2024 में आते ही मचाएगी तहलका, देगी 31kmpl के शानदार माइलेज और कम कीमत

New Maruti Alto 2024 में आते ही मचाएगी तहलका, देगी 31kmpl के शानदार माइलेज और कम कीमत भारत आज गाड़ियों के मामले में सबसे ज्यादा आगे निकल चूका है. ऐसे में लोग मारुति जैसी गाड़ियों पर बहुत ज्यादा भरोसा कर रहे है.




अभी हाल ही में मारुति की एक और कार लॉन्च होने वाला है. इस में आपको एक से बढ़कर एक फीचर्स और दमदार इंजन मिलने वाला है. इस कार का नाम New Maruti Alto है. जी हाँ मारुति कंपनी ने पुरानी आल्टो को नयी और एडवांस ऑल्टो में बदली है. New Maruti Alto 2024 में कई सारे नए फीचर्स लगाए गए है जो आपका दिल जीत लेंगे.

New Maruti Alto 2024 में आते ही मचाएगी तहलका, देगी 31kmpl के शानदार माइलेज और कम कीमत 

यह भी पढ़े:-

New Maruti Alto इंजन Engine

सबसे पहले बात करते है इस कार में मिलने वाले इंजन की. आपको इंजन बहुत ही मजबूत मिलने वाली है. आपको इस कार की इंजन में 796 सीसी का इंजन दिया गया है. आपको इसमें 12 वोल्व का इंजन भी मिलता है. आपको इस कार में लगा यह इंजन 35.3 किलोवाट का पावर और 69 nm का टॉर्च जनरेट करने में सक्षम है. यही नहीं इस कार में लगा यह इंजन को 5 स्पीड मैनुअल और ऑटोमेटिक गियर बॉक्स के साथ जोड़ा गया है. इसमें आपको सीएनजी वेरिएंट का ऑप्शन भी दिया गया है.

New Maruti Alto माइलेज Mileage

Maruti Alto 2024 आपकी जानकारी के लिए बता दे इंजन मजबूत है तो माइलेज भी धाकड़ होगा ही. ऐसे में बात अगर माइलेज की करें तो आपको इस कार में माइलेज 22 किलोमीटर प्रति लीटर का पेट्रोल माइलेज देगी ऐसा कंपनी का कहना है. यही नहीं आपको इस कार के सीएनजी वेरिएंट में 31 किलोमीटर प्रति माइलेज देने में सक्षम है. साथ ही की सारे और भी फीचर्स देखने को मिलेंगे।

New Maruti Alto 2024 में आते ही मचाएगी तहलका, देगी 31kmpl के शानदार माइलेज और कम कीमत 

यह भी पढ़े: –27kmpl के बेस्ट माइलेज के साथ मार्केट में लेगी दस्तक Maruti Eeco की 7-Seater कार, बजट में मिलेंगे तगड़े फिचर्स भी

New Maruti Alto कीमत Price

New Maruti Alto 2024 में आते ही मचाएगी तहलका, देगी 31kmpl के शानदार माइलेज और कम कीमत अब आते है कीमत पर. Maruti Alto फीचर्स और माइलेज जानने के बाद तो आप के मन में ख्याल आ ही रहा होगा की फीचर्स और माइलेज दमदार है. आपको इस में बहुत सारी वेरिएंट्स देखने को मिलने वाले है. इस नयी Maruti Alto की कीमत ₹4 लाख रुपए से शुरू हो कर ₹5 लाख रुपए तक जाने वाला है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *