Automobile

New Mahindra Bolero आ गयी सभी के दिल पर राज करने शानदार और तगड़े मायलेज के साथ

New Mahindra Bolero आ गयी सभी के दिल पर राज करने शानदार और तगड़े मायलेज के साथ

New Mahindra Bolero आ गयी सभी के दिल पर राज करने शानदार और तगड़े मायलेज के साथ महिंद्रा की सबसे मजबूत और कच्चे सड़को पर चलने वाली मजबूत गाड़ी Mahindra Bolero एक दमदार और मजबूत एसयूवी जो शहरों के साथ-साथ गावों की भी शान और लोगो की है। आपने अक्सर ठेकेदारों और सड़कों पर पुलिसवालों को बोलरो में देखा होगा। गांव की कच्ची सड़कें हो या शहर के हाइवे बोलेरो सभी सड़कों पर सरपट दौड़ती है। Mahindra की इस सुपरहिट एसयूवी को महिंद्रा अब बहुत जल्द नए अवतार में लॉन्च करने वाली है। आइए जानते हैं इस कार के बारे मे





इसे भी पढ़िए :- सरकार की यह योजना से मिलेंगे 5 लखा रूपए लड़कियों को, जानिए कैसे भरना है आवेदन

New Mahindra Bolero फेसलिफ्ट मॉडल में स्कॉर्पियो-N जैसा फ्रंट डिज़ाइन होगा, जिसमें वर्टिकल क्रोम स्लैट्स और मजबूत बंपर के साथ एक सोलिड फ्रंट ग्रिल शामिल होगा। इसके अलावा, इसमें आकर्षक एलईडी हेडलैम्प्स और बड़े फॉग लैम्प्स भी होंगे।

New Mahindra Bolero आ गयी सभी के दिल पर राज करने शानदार और तगड़े मायलेज के साथ

इसे भी पढ़िए :- Realme 10 Pro 5G फोन मिल रहा है जबरदस्त फीचर्स के साथ कम कीमत मे जाने खाशियत

New Mahindra Bolero को एक नए प्लेटफॉर्म U171 पर बनाया जाएगा, और इसमें मौजूदा मॉडल के समान 1.5-लीटर m-हॉक डीजल इंजन होगा। इस इंजन से यह कार 74 hp की पावर और 210 न्यूटन-मीटर के पीक टार्क को जनरेट करने में सक्षम होगी। इसे 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ जोड़ा जा सकता है और इसका माइलेज 17 किमी प्रति लीटर के आस-पास होने की उम्मीद है।

New Mahindra Bolero के फीचर्स की बात की जाए तो इसमें आपको सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल और ब्लूटूथ-इनेबल्ड म्यूजिक सिस्टम के साथ-साथ USB कनेक्टिविटी का सपोर्ट भी मिलेगा। वहीं अगर सेफ्टी फीचर्स की बात की जाए तो इसमें छह एयरबैग्स, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग, हिल स्टार्ट असिस्ट, रियर व्यू कैमरा और सेंसर, ट्रैक्शन कंट्रोल। इसके अलावा, ISOFIX चाइल्ड सीट एंकर भी इस वाहन में शामिल होगा। अगर बात करे कीमत की तो रिपोर्ट के मुताबिक इस कार की शुरुआती कीमत मौजूदा मॉडल की 9.9 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) होने की उम्मीद है।

इसे भी जानिए :- देश में नई सरकार के आते ही लागू होगी 9000 करोड़ की जबरदस्त योजना 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *